Home लेखक और लेखस्वामी व्यालोक कानपुर दंगों के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी का सोशल मीडिया पर बदला हुआ चेहरा

कानपुर दंगों के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी का सोशल मीडिया पर बदला हुआ चेहरा

Swami Vyalok

by Swami Vyalok
240 views
मैं जवाब दूंगा। एक-एक बिंदु पर बोलूंगा प्रवीण कुमार झा सर।
लकड़बग्घे भी निश्चिंत रहें। जवाब मिलेगा, करारा जवाब मिलेगा।
फिलहाल, ये पढ़िए और सीखिए।
आरफा खानम से सीखिए, साएमा से सीखिए, जुबैर से सीखिए।
कानपुर दंगों के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी का सोशल मीडिया पर बदला हुआ चेहरा देखने को मिला है। उसने फेसबुक पर कई मौकों पर सत्ताधारी भाजपा की नीतियों पर सहमति जताई है। योगी 2.0 में विधानसभा अध्यक्ष सहित कई मंत्रियों को

बधाई

भी देता दिखाई दिया है। इतना ही नहीं, योगी आदित्यनाथ के कई बयानों पर सहमति भी जताई है।

इसकी आड़ में वह अपने शातिर मंसूबो को छुपाने का काम करता रहा। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया में वह भगवा गमछा भी इस्तेमाल करता दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर उसकी इस सक्रियता की जांच एजेंसियों ने पड़ताल शुरू कर दी है।
फोटो के मायने निकलने में जुटी जांच एजेंसियां
हयात जफर हाशमी के सोशल मीडिया अकाउंट खंगाल रही जांच एजेंसियां सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भाजपा के प्रति नरम रुख रहने के सही मायने तलाशने शुरू कर दिए गए हैं। आपको बता दे कि सीएए के विरोध प्रदर्शन में भी हयात का नाम चर्चा का विषय रहा था।
इतना ही नहीं लखनऊ के कुकर बम मामले में भी एटीएस की टीम ने हयात जफर से पूछताछ की थी, लेकिन साक्ष्य के अभाव में उसे छोड़ दिया गया था। अब पुलिस और जांच एजेंसियां किसी भी पहलू पर ढिलाई बरतने के मूड में नहीं दिख रही हैं।
6 फोटो पर जांच में जुटी एजेंसियां
कानपुर दंगों के मुख्य अभियुक्त एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी का सोशल मीडिया अकाउंट उसकी हरकतों से अलग दिखाई दिया। सोशल मीडिया में हयात की एक्टिविटी कुछ अलग ही कहानी बयां करती दिखाई दीं।

Related Articles

Leave a Comment