राजधानी लखनऊ के बीकेटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने योगेश शुक्ल जी को अपना प्रत्याशी बनाया है। योगेश जी राजधानी के अत्यंत वरिष्ठ एवं समान्नित पत्रकार बृजेश शुक्ल जी के अग्रज हैं। अपने पत्रकार जीवन की शुरुआत से ही बृजेश शुक्ल जी की पत्रकारिता एवं एक पत्रकार के रूप में उनके आचरण व जीवनशैली का साक्षी रहा हूं। अतः पूरे विश्वास के साथ यह कह सकता हूं कि केवल नाम नहीं बल्कि, अपने आचरण एवं व्यवहार से भी विशुद्ध पत्रकार ही हैं बृजेश शुक्ल जी। उनकी वरिष्ठता एवं अनुभव का लाभार्थी मैं भी रहा हूं।
सुखद संयोग यह भी है कि लगभग 4 दशकों से, छात्र जीवन से मेरे घनिष्ठतम पारिवारिक मित्र राजीव शर्मा जी के समधी भी हैं योगेश शुक्ल जी।
अतः फेसबुक से जुड़े मेरे उन सभी मित्रों से जो लखनऊ के बीकेटी विधानसभा क्षेत्र के निवासी हैं, वो 23 फरवरी को योगेश शुक्ल जी के पक्ष में मतदान अवश्य करें। यदि आप स्वंय उस क्षेत्र के मतदाता नहीं भी हैं तो उस क्षेत्र में रहने वाले अपने हित मित्र परिचितों से अनुरोध कर योगेश शुक्ल जी की विजय सुनिश्चित करें।
मैंने पोस्ट की शुरुआत में डबल इंजन निवेदन क्यों लिखा है, इसका कारण आपकी समझ मे आ गया होगा। अब यह भी स्पष्ट कर दूं कि मेरे इस डबल इंजन निवेदन का लाभ भी डबल इंजन वाला ही होगा। योगेश शुक्ल जी की जीत, उत्तरप्रदेश में दोबारा बनने जा रही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की नींव का पत्थर ही सिद्ध होगी।
लगभग 4 दशकों से भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता रहे योगेश शुक्ल जी के व्यक्तित्व के विषय में यह तीन मिनट की वीडियो क्लिप मुझसे ज्यादा बेहतर तरीके से उनका परिचय आपको दे देगी। इसे अवश्य देखें।

Related Articles

Leave a Comment