Home चलचित्र कंगना रनौत की Emergencey और उसके किरदार

कंगना रनौत की Emergencey और उसके किरदार

by ओम लवानिया
178 views
नो डाउट कंगना रनौत अपनी आगामी बहुचर्चित कंटेंट ‘एमरजेंसी’ के किरदारों को एतिहात के साथ कलाकार दे रही है। किरदार की रेंज के अनुरूप कलाकार बोर्ड पर ले रही है। अटल जी में श्रेयस, पूर्व आर्मी अध्यक्ष माणेक शॉ के लिए मिलिंद सोमन, जय प्रकाश नारायण को अनुपम खेर दिए है।
तो वही, पूर्व रक्षा मंत्री व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम से मिलने के लिए सतीश कौशिक को लिया है। प्रोडक्शन डिजाइन से किरदारों के लुक तो एकदम प्रभावित कर रहे है। सतीश साहब उम्दा झलक रहे है।
चूंकि लेखन के कॉलम में कंगना लिखा है इससे संदेह पनप रहा है कि स्क्रिप्ट व स्क्रीन प्ले में ‘कालजयी’ न लिखा मिले। तिस पर क्वीन के डायलॉग कंगना ने ही कलमबद्ध किया था। यहाँ मामला स्क्रिप्ट व स्क्रीन प्ले का है। उसमें कंगना को कोई अनुभव न है। निर्देशन भी छोड़ा हुआ, पकड़ा था।
1975-1977 के कालखंड को कंगना ने अच्छी तरह सिनेमाई फॉर्मेट में पेन कर दिया न! कंटेंट बवाल मचा देगा। उसकी झलक कंगना ने इंदिरा गांधी के साथ मिलकर बतला दी है। मैडम सर, एक्सेंट भी खूबसूरती के साथ लिया है। यकीनन इसे देख, दादी की नाक भी शरमा गई होगी।
कंगना को अपने किरदार से मिलने हेतु पिंकी दीदी से साड़ियां लेनी चाहिए। अच्छा कलेक्शन है दादी की नाक के पास, चुनाव में रैंप वॉक करके दिखलाती रहती है। ख़ैर।

Related Articles

Leave a Comment