Home चलचित्र ब्रह्मास्त्र! ने चलाया अस्त्र कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े

ब्रह्मास्त्र! ने चलाया अस्त्र कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े

by Sharad Kumar
42 views

जैसा की मेरा अनुमान था की ब्रह्मास्त्र आने वाले वीएंड में भरपूर कमाई कर के कमाई के अब तक के सारी फिल्मो के रिकॉर्ड कर देगी हुआ भी कुछ वैसा ही शनिवार और रविवार को फिल्म ने सौ करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर के बॉलीवुड के सूखे को थोड़ा गीला कर दिया है ये कमाई तीन दीं की है जिसमे रणवीर कपूर ने अपनी ही फिल्म संजू की कमाई के रिकॉर्ड को धवस्त कर दिया है

पूरी दुनिया में अब तक ब्रह्मास्त्र ने एक सौ पैसठ करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। हलाकि अभी हम फिल्म हो हिट या सुपर हिट नहीं बोल सकते क्यूंकि इस फिल्म को हिट होने के लिए अब भी लंबा सफर तय करना है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म भारत में तभी हिट होगी जब ये 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी। वहीं, विदेशों में फिल्म को कम से कम 180 करोड़ से 220 करोड़ रुपए का कलेक्शन करना होगा।

फिल्म इससे न सिर्फ अपनी लागत निकाल लेगी। वहीं, डिज्नी और उनके सहयोगी नॉन थियटर से भी अच्छी कमाई कर लेंगे। अब ये फिल्म बायकाट करने वालो के ऊपर एक तमाचा तो लगा ही चुकी है ऐसा कहना गलत न होगा आपको बता दे अपनी सफलता से गदगद निर्माता और निर्देशक ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी है फिल्म के पहले पार्ट का नाम शिवा है।

वहीं, दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय है। इसके अलावा शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है।

वकुछ लोग अब भी बोल रहे है की फिल्म में कुछ भी नहीं है सिर्फ आग ही आग है तो उनके लिए बस इतना ही कहना ठीक होगा की फिल्म में कुछ हो या न हो पर फिल्म में वी एफ एक्स पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में इतना जबरदस्त दिया गया है ये बात ही अपने आप में सराहनिए है और क्या चाहिए

Related Articles

Leave a Comment