Home चलचित्र विवेक अग्निहोत्री का सुपरहिट सिनेमा

विवेक अग्निहोत्री का सुपरहिट सिनेमा

by ओम लवानिया
118 views
विवेक अग्निहोत्री का सुपरहिट सिनेमा
विवेक अग्निहोत्री ने लेफ्ट विंग वालों की ऐसी जलाई है। कि अभी तक भयँकर दरद हो रहा है। कोई राहत दिखलाई न दे रही है। ऊपर से अगली फिल्म का नाम सुनकर पीड़ा पीक पर पहुँच गई है। तभी तो द प्रिंट वेब पोर्टल जो प्रोपेगैंडा और नैरेटिव सेट करने के मामले में अव्वल स्थान रखता है। जिन हस्तियों का इंटरव्यू करता है न! उन्हें अवश्य पूछता है ‘आपने द कश्मीर फाइल्स देखी?’
बेचारे लेफ्टि सर्वे करके मरहम तलाशते फिर रहे है। जो प्रतिउत्तर उनके मनमुताबिक मिल जाते है तो रात कट जाती होगी।
पिछले दिनों दिल्ली से लेकर तेलंगाना की राजनीति में पीके चर्चा का केंद्र बने हुए थे। दरअसल, प्रशान्त ने दो जगह सपने बेचने का ब्लू प्रिंट भेजा। कांग्रेस और टीआरएस….
दोनों ही जगह से पीके को रिमोटवा न मिला। ख़ैर
द प्रिंट टीआरएस के कार्यकाल जा पहुँचा और राजनीतिक इंटरव्यू ले डाला, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर, केसीआर के पुत्र ने बतलाया कि उन्हें बाहरी सलाह की जरूरत नहीं है।
राजनीतिक इंटरव्यू के बाद प्रिंट से रुका न गया और पूछ लिया कि इन दिनों देश में जो माहौल है और पिछले दिनों कश्मीरी हिन्दुओं पर अत्याचार को लेकर फ़िल्म आई है, द कश्मीर फाइल्स…. देखी है?
केटीआर ने एक लाइन में कहा मैं प्रोपगैंडा फ़िल्में नहीं देखता हूँ। इतना सुनकर प्रिंट के कलेजे को चिल्ड सुकून मिला।
नेपोटिज़्म स्कीम के स्कोलर केटीआर आगे जोड़ते है, भाजपा के प्रोडक्शन में बनी फिल्में नहीं देखते है। अभी ऐसी 15 प्रोपगैंडा फ़िल्में आनी बाक़ी है। उनमें प्रभास की आदिपुरुष भी शामिल है। जो राम मंदिर के उद्धघाटन पर रिलीज होगी।
इन अक्ल के गरीब राजनेताओं को पूछो, वाल्मीकि जी द्वारा लिखित रामायण के रेफरेंस पर बने कंटेंट में प्रोपेगैंडा क्या होगा? बिना मेहनत के मुकाम पा लेते है न, उसमें सोचने व समझने की शक्ति एक्टिव ही नहीं होती है। ऐसे ही राजनीति में भगवान की एंट्री होती है। जब भाजपा इस मुद्दे पर उतरती है। तो चीखने लगते है, चुनाव हिंदुत्व के इर्दगिर्द कर दिया। विकास का मुद्दा गायब है। ब्ला ब्ला….
तेलंगाना राजनीति में आदिपुरुष केंद्र में आ चुकी है, फ़िल्म की पीआर टीम को थोड़ा अच्छे से मुद्दे को हवा देनी चाहिए। मुफ्त पब्लिसिटी मिल सकती है।

Related Articles

Leave a Comment