Home विषयअपराध कश्मीरी हिंदुओं को हथियार क्यों नहीं दे रही है केंद्र सरकार

कश्मीरी हिंदुओं को हथियार क्यों नहीं दे रही है केंद्र सरकार

250 views

सुदर्शन न्यूज़ चैनल पर एक प्रश्न किया गया है कि कश्मीरी हिंदुओं को हथियार क्यों नहीं दे रही है केंद्र सरकार
इसी प्रश्न में समाधान भी छिपा हुआ है
कश्मीरी हिंदुओं को आधुनिक हथियार दो ताकि हर हिंदू एक सैनिक बन जाए क्योंकि इस्ला मिक जिहाद का यही एकमात्र उत्तर है जिसके बिना हिंदुओं का जीवन सुरक्षित नहीं हो सकता है ।
संसार की कोई भी सरकार या कोई भी पुलिस और सेना जिहादी मजहब द्वारा की जा रही हिंसा से अपने समुदाय को बचाने में असमर्थ है और यही कश्मीर में भी हो रहा है जबकि केंद्र सरकार पहली बार कश्मीरी हिंदुओं के लिए सद्भावना रखने वाली है जो कि इतिहास में पहले कभी नही देखा गया था ।
आइए जानते हैं कि सरकार क्यों हिचक रही होगी कश्मीरी हिंदुओं को आधुनिक हथियार देने में और कश्मीरी हिंदुओं का सैन्यीकरण करने में ।
आज के 25 वर्षों पहले छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार ने आतंकवाद के उन्मूलन हेतु जन भागीदारी सुनिश्चित कराने वाले एक अति उत्तम अभियान सलवा जुड़ूम चलाया था और इसलिए उस समय छत्तीसगढ़ एक प्रकार से नक्सली आतंकवाद से मुक्त हो रहा था क्योंकि साधारण हिंदू आदिवासियों को भी पुलिस और सेना के साथ ही हथियार दिए गए थे और इसलिए सभी सुदूर ग्रामीण इलाकों और वन्य क्षेत्रों में भी साधारण जनता नक्सली आतंकियों को यमलोक पहुंचा रही थी ।
लेकिन अर्बन और वामपंथी विचारधारा के संगठनों ने सुप्रीम कोर्ट में अपने मियां लार्ड्स से सिफारिश करवा कर सलवा जुड़ूम जैसे आतंकवाद निरोधक आंदोलन पर प्रतिबंध लगवा दिया था और आज इसी का परिणाम है कि छत्तीसगढ़ फिर से आतंकवाद का शिकार बन गया है।
मोदी सरकार को कोई ऐसा तगड़ा विधेयक पारित कराना चाहिए जो सुप्रीम कोर्ट के क्षेत्राधिकार से बाहर हो और यदि जिहादी न्यायपालिका केंद्र सरकार के कार्यों में रोड़ा बने तो फिर मोदी जी को खुल कर यह घोषणा करनी होगी कि संसदीय लोकतंत्र में संसद ही सर्वोच्च सत्ता है कोलेजियम व्यवस्था वाली संदिग्ध न्यायपालिका नही है और कभी होनी भी नही चाहिए ।
सभी कश्मीरी हिंदुओं का सैन्यीकरण किया जाए क्योंकि हिंदू धर्म के होने के कारण ही बहुसंख्यक कश्मीरी मुसल मानों के लिए कश्मीरी हिन्दू काफिर ही हैं और कुरा न में साफ लिखा गया है कि सभी काफिरों की हत्या करना ही एक सच्चे मुसलमान का ईमान है क्योंकि अरेबिक इस् लाम अपने सिवा किसी भी अन्य धर्म को स्वीकार नहीं करता है।
वैसे सच कहा जाए तो जिहादी मजहब वाली कौम संसार की सबसे ज्यादा बुजदिल कौम है जो केवल निहत्थों की हत्या करने लायक ही होती है और इसलिए जब इनको इनकी ही भाषा अर्थात गोलियों की भाषा में जवाब दिया जायेगा तो इनका सारा जिहाद अरब सागर में डूब मरेगा ।
कश्मीरी हिंदुओं का सैन्यीकरण करो 🚩🚩
कश्मीरी हिंदुओं के परिवार के सभी सदस्यों को हथियार दो 🚩🚩🚩
हिंसक जिहाद का सफल प्रतिकार करो हिंदुओं क्योंकि अब हमारे लिए कहीं कोई देश नहीं बचा है भागने के लिए 🚩🚩🚩🚩
21 comments

Related Articles

Leave a Comment