Home राजनीति केजरीवाल द्वारा तज़िंदर पाल सिंह बग्गा का अपहरण

केजरीवाल द्वारा तज़िंदर पाल सिंह बग्गा का अपहरण

by Nitin Tripathi
223 views

ह्यूमन नेचर है लोग भूल जाते हैं सत्ता ग़लत हाथ में गई तो क्या हो सकता है. केजरीवाल द्वारा पंजाब पुलिस का इश्तेमाल कर भाई तज़िंदर पाल सिंह बग्गा का अपहरण करना सबके लिए सबक़ होना चाहिए कि नक्सलियों को सत्ता मिलती है तो क्या हो सकता है.

 

अभी पंजाब की सत्ता नई मिली है तो पुलिस से अपहरण करवाते हैं केजरी, देखिएगा पाँच साल बाद वह भी भैय्या जी की तरह सीधे गर्दन कटवा कर मंगाया करेंगे.

 

आप देखिए हर अखंड आपिए को योगी जी द्वारा मुख़्तार जैसे माफिया / हत्यारे के अवैध क़ब्ज़ों पर बुलडोज़र चलवाना लोकतंत्र की हत्या लगती थी. पर तज़िंदर बग्गा द्वारा केजरीवाल की आलोचना करने पर पंजाब पुलिस के पचास सिपाही दिल्ली भेज उनके पिता की पिटाई कर बग्गा को अपहरण कर पंजाब ले जाने की अवैध कोशिश करने पर हर आपिया प्रशन्न मिलेगा.

 

नक्सलियों का यही बेसिक dna होता है.
शेष जिन पुलिस वालों ने केजरीवाल के बहकावे पर अपहरण किया है उन पर दिल्ली में अपहरण का केस दर्ज है. सरकारी कर्मियों को भी ध्यान रखना चाहिए कि सुपर मुख्यमंत्री के ससुर के कहने पर इलीगल कार्य करेंगे तो अंततः भुगतना उन्हें ही पड़ेगा. कजरी का क्या है उसके ख़ालिस्तानी आका कनाडा में बैठे हैं, पर हाँ क़ानूनी पचड़े में व्यक्तिगत फँसना इन पुलिस वालों को पड़ेगा.

Related Articles

Leave a Comment