Home राजनीति योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बहुत गहरी और भयानक साज़िश है नूपुर शर्मा

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बहुत गहरी और भयानक साज़िश है नूपुर शर्मा

291 views

 

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बहुत गहरी और भयानक साज़िश है नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के ख़िलाफ़ की गयी दण्डात्मक कार्रवाई। योगी जी के जन्मदिन पर उन्हें इस घातक साज़िश का उपहार दिया है दिल्ली में बैठायी गयी भाजपाई कठपुतलियों ने।
बहुत ध्यान से पढ़िए और सहमत हों तो शेयर करिए।
भाजपा की इस कार्रवाई ने उत्तरप्रदेश में हिन्दूओं के खून की होली खेलने निकले दंगाइयों और जिहादियों के मनोबल को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।
नूपुर शर्मा और जिंदल के खिलाफ कार्रवाई कर के भाजपा ने नूपुर और जिंदल के खिलाफ कट्टरपंथी जिहादियों के हिंसक तांडव पर अपनी पूर्ण सहमति की मुहर लगाने का कुकर्म किया है।
भाजपाई कठपुतलियों ने उन कट्टरपंथी जिहादी दंगाइयों के खिलाफ योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा की जा रही कठोर कार्रवाई को शत प्रतिशत गलत साबित करने का कुकर्म किया है।
सौ करोड़ हिंदुओं के आराध्य देवाधिदेव महादेव के विरुद्ध गालीगलौज करने वाले, अश्लील अभद्र भाषा में टिप्पणियां करने वाले मुल्लाओं को सच का आईना दिखाने के लिए नूपुर शर्मा को दंडित कर भाजपाई कठपुतलियों ने जो कुकर्म किया है उसके भयंकर दुष्परिणाम यह देश और हिन्दू बहुत जल्दी भोगेंगे।
कट्टरपंथी दंगाइयों जिहादियों के हौसले उनकी हिंसा पर भाजपाई सहमति से सातवें आसमान पर पहुंचेंगे। कानपुर की ही तरह उससे भी भयानक हिंसा का तांडव वो पूरे उत्तरप्रदेश में करेंगे।
यह स्थिति उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था को तहस नहस कर के रख देगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भयानक समस्याएं उत्पन्न करने का काम करेगी। उनकी छवि को धूमिल करने का काम करेगी।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद देश के अगले प्रधानमंत्री की जो छवि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में देश देख रहा है। उस छवि को गहरा आघात पहुंचेगा।
इससे किस को लाभ होगा, क्या यह बताने की जरूरत है.? उसी के द्वारा ही, उसी के इशारे पर दिल्ली में बैठायी गयी भाजपाई कठपुतलियों ने ही योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध इस भयानक साज़िश को रचा और अंजाम दिया है।

Related Articles

Leave a Comment