Home विषयअपराध निधि के हत्या आरोपित सूफियाना का पुलिस एनकाउंटर गोली पैर में लगी

निधि के हत्या आरोपित सूफियाना का पुलिस एनकाउंटर गोली पैर में लगी

by Praarabdh Desk
226 views

एक तरफ दिल्ली पुलिस है जो श्रद्धा मर्डर केस में एविडेन्स जुटाने में लगी है वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने निधि की हत्या के दोषी सूफियाना का एनकाउंटर कर दिया है जी हां निधि को दो दिन पहले चौथी मजिल से फेकने वाले आरोपी सूफियाना का आज उत्तर प्रदेश लखनऊ पुलिस ने एनकाउंटर किया जिससे गोली उसके पैर में लगी उत्तर प्रदेश पुलिस ने सूफियाना पर 25000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया था

सूफियान की गिरफ्तारी के 5 टीमों का गठन किया गया था. उसके प्रदेश के बाहर जाने की आशंका जताई जा रही थी. हालांकि, पुलिस की सख्ती के चलते आरोपी लखनऊ से बाहर नहीं भाग सका था.

दरअसल, लखनऊ के दुबग्गा थाना इलाके में रहने वाले सूफियान ने 17 साल की युवती निधि को छत से नीचे फेंक दिया था. मृतका की मां का कहना है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को तंग कर रहा था और उसका वीडियो होने की बात कहकर धर्म परिवर्तन कर बेटी पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था.

निधि गुप्ता और आरोपी सूफियान आसपास रहते थे. डेढ़ साल से सूफ़ियान मृतका से दोस्ती करना चाहता था.दोनों परिवारों को उनके बारे में जानकारी थी. सूफियान ने निधि को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट दिया था. यह जानकारी होने पर मृतका के घरवाले सूफियान के घर गए थे.

 

दोनों परिवारों में झगड़ा होते देख निधि छत पर भागी और सूफियान उसके पीछे-पीछे छत पर गया. कुछ देर बाद मृतका के नीचे गिरने और चीखने का शोर मिला. बाद घायल छात्रा को अस्पताल ले जाने के दौरान सूफियान भी साथ में था. पुलिस अब निधि के परिवार वालों के हर आरोप की जांच करने की बात कह रही है.

 

Related Articles

Leave a Comment