Home UncategorizedPraarabdh Desk अब कैसे होगा यूपी सरकार पर भरोसा,यूपी PCS J की परीक्षा में भी हुई धांधली।

अब कैसे होगा यूपी सरकार पर भरोसा,यूपी PCS J की परीक्षा में भी हुई धांधली।

by Praarabdh Desk
17 views

अब कैसे होगा यूपी सरकार पर भरोसा,यूपी PCS J की परीक्षा में भी हुई धांधली।

आरओ-एआरओ पेपर प्रकरण के बाद आयोग का कामकाज पटरी से उतर गया और अब पीसीएस-जे मुख्य परीक्षा में उत्तर पुस्तिका में हैंडराइटिंग बदलने के केस ने किरकिरी कर दी। मामले पर सुनवाई जारी है। इलाहाबाद हाई कोर्ट में उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की पीसीएस जे मुख्य परीक्षा 2022 परिणाम मामले को लेकर अब 12 जुलाई को सुनवाई होगी

यूपी PCSJ 2022 भर्ती परीक्षा विवाद में सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. इलाहाबाद हाईकोर्ट में यूपी लोक सेवा आयोग के चेयरमैन ने हलफनामा दाखिल कर अपना जवाब दिया है. हलफनामे में यह बताया गया है कि जिन अभ्यर्थियों की कॉपियां आयोग की गलती की वजह से बदल गई है, उनके बारे में अब क्या किया जाएगा?

कोर्ट में दाखिल किए गए हलफनामे में आयोग के चेयरमैन ने बताया है कि रिजल्ट बदलने पर अगर ट्रेनिंग पूरी कर चुके कुछ अभ्यर्थी बाहर होते हैं तो उनका क्या होगा? वहीं याची श्रवण कुमार पांडेय ने अपने वकील विभु राय से एनओसी ले ली है. विभु राय की जगह अब दूसरे वकील याची श्रवण कुमार पांडेय की ओर से अदालत में पैरवी करेंगे.

अब दोपहर दो बजे फिर से इलाहाबाद हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी. जस्टिस एचडी सिंह और जस्टिस दोनाडी रमेश की डिवीजन बेंच में मामले की सुनवाई होगी. यह याचिका अभ्यर्थी श्रवण कुमार पांडेय की तरफ से याचिका की गई है.

Related Articles

Leave a Comment