Home राजनीति कांग्रेस का इस्लाम परस्त, हिन्दू द्रोही कट्टरपंथी चेहरा

कांग्रेस का इस्लाम परस्त, हिन्दू द्रोही कट्टरपंथी चेहरा

274 views

मुस्लिम औरतों को हिज़ाब, हिन्दू औरतों को जांघिया पहने देखना चाहती है कांग्रेस। यही है कांग्रेस का इस्लाम परस्त, हिन्दू द्रोही कट्टरपंथी चेहरा और चरित्र।

मुस्लिम औरतों के लिए कांग्रेस ड्रेसकोड की धज्जियां उड़ाने को भी तैयार है और स्कूल तक में हिजाब पहनने की उनकी कट्टरपंथी धर्मांध मांग का खुलकर समर्थन कर रही है। लेकिन यही कांग्रेस हिन्दू महिलाओं को जांघिया पहन कर घूमते हुए देखना चाहती है।

जिन कांग्रेसी चाटूकारों चमचों को याद नहीं हो उनको याद दिला दूं कि राहुल गांधी द्वारा भारतीय सभ्यता संस्कृति संस्कार के साथ बदतमीज़ी बेहूदगी की सारी हदें बदहवासी के साथ पार करने का क्रम बेहद खतरनाक होता जा रहा है। राहुल गांधी ने गुजरात में भारतीय सभ्यता संस्कृति संस्कार पर अपनी अज्ञानता, मूर्खता, फूहड़ घिनौनी मानसिकता का घृणित हमला बोला था। उसने आरएसएस पर महिलाओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए पूछा था कि क्या आरएसएस में किसी ने महिलाओं को शॉर्ट्स (जांघिया) पहने देखा है?

राहुल ने कहा था, ‘’इनका (बीजेपी) मेन संगठन आरएसएस है. कितनी महिलाएं हैं आरएसएस में? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स (जांघिया) में? मैंने तो नहीं देखा.’’

अपनी इस बदतमीज़ बेहूदी गंदी अश्लील सोच का इस्तेमाल राहुल गांधी ने यह सिद्ध करने के लिए किया था कि आरएसएस महिला विरोधी, महिला सशक्तिकरण विरोधी संगठन है। कांग्रेसी चाटूकारों चमचों को यह भी याद दिला दूं कि 10 अक्टूबर 2017 को वडोदरा में राहुल गांधी जब हिन्दू औरतों को जांघिया पहने देखने की जिद्द पर अड़ा था तब वो कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष था।

लेकिन वही राहुल गांधी आज उन कट्टरपंथी मुस्लिमों का खुलकर समर्थन कर रहा है जो स्कूलों के ड्रेसकोड की धज्जियां उड़ाकर लड़कियों को बुर्का पहनाने की जिद्द पर अड़े हैं।

राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी स्कूलों में निर्धारित ड्रेस के बजाए कट्टरपंथी हिजाब पहनने की मांग का खुलकर समर्थन कर रही है। स्कूलों के ड्रेस कोड और स्कूल ड्रेस के विरोध में तो वो इस हद तक चली गयी कि अब वो यह भी कह रही है कि लड़की अगर बिकनी भी पहनना चाहे तो उसपर भी कोई रोकटोक नहीं होनीं चाहिए। स्पष्ट है कि मुस्लिम लड़कियों के लिए हिजाब का समर्थन कर रही प्रियंका किस समाज की लड़कियों को बिकनी पहनकर स्कूल जाने का संदेश दे रही है।

यही है कांग्रेस का इस्लाम परस्त, हिन्दू द्रोही कट्टरपंथी चेहरा और चरित्र।

Related Articles

Leave a Comment