Home विषयचिकित्सा जगत सावधान रहे यूपी पंजाब उत्तराखंड और गोवा में कोरोना

सावधान रहे यूपी पंजाब उत्तराखंड और गोवा में कोरोना

318 views
सावधान… बहुत सावधान रहे यूपी पंजाब उत्तराखंड और गोवा की जनता…
स्पष्ट कर दूं कि जो सच्चाई बताने जा रहा हूं, वह कहानी कोरोना के कारण दिल्ली में हुई मौतों की नहीं है।
क्या आप जानते हैं कि दिल्ली में केवल एक वर्ष में केजरीवाल सरकार के निक्कमेपन, नकारेपन ने 54 हजार निर्दोष नागरिकों को असमय ही अकाल मौत के मुंह में धकेल दिया.?
क्या आप जानते हैं कि केजरीवाल सरकार के निक्कमेपन, नकारेपन के कारण दिल्ली में निकलने वाले 327 करोड़ लीटर मलमूत्र, जहरीले प्रदूषित पानी (सीवेज) में से 256 करोड़ लीटर (78%) सीवेज यमुना में उपयुक्त ट्रीटमेंट के बिना यमुना में बहा कर यमुना को दिन रात जहरीला… और जहरीला कर रहा है।
ऐसी ही कुछ और सनसनीखेज शर्मनाक सच्चाईयों पर आज वरिष्ठ पत्रकार भाई मनीष ठाकुर के साथ हुई मेरी विस्तृत वार्ता को बहुत ध्यान से अवश्य देखिए सुनिए और दिल्ली के साथ ही साथ यूपी पंजाब उत्तराखंड गोवा में रह रहे अपनी हितमित्र परिचितों को केजरीवाल के इस खतरनाक जानलेवा कुशासन के सच से अवगत कराइए, उन्हें सावधान करिए, क्योंकि इस सच पर पर्दा डालने, हमसे, आपसे, आम जनता से छुपाने की जिम्मेदारी केजरीवाल ने न्यूजचैनलों को सौंप रखी है। उस जिम्मेदारी को न्यूजचैनल प्रचंड बेशर्मी के साथ मुस्तैदी से किस तरह निभा भी रहे हैं। इसका भी विस्तृत परिचय आपको इस वार्ता में मिल जाएगा।
केजरीवाल की घटिया घिनौनी मुफ्तखोर हरामखोर राजनीति की प्राणघातक कीमत दिल्ली की जनता किस तरह चुका रही है। इस सच्चाई को यह लिंक क्लिक कर के देखिए सुनिए।

Related Articles

Leave a Comment