Home राजनीति देश का प्रधानमंत्री दिल्ली में कितना अकेला है…

देश का प्रधानमंत्री दिल्ली में कितना अकेला है…

131 views
देश का प्रधानमंत्री दिल्ली में कितना अकेला है…
हनुमान जयंती की शोभायात्रा में हिन्दूओं पर कातिलाना हमला करने वाले दंगाई कबाड़ियों के अवैध कब्जों/अड्डों को अगले 15 दिनों तक MCD और दिल्ली पुलिस हटाना तो दूर, छुएगी भी नहीं. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के साथ ही हिन्दूओं पर हमला करने वाले दंगाई कबाड़ियों के अवैध कब्जे/अड्डे सड़क पर शान से बने रहेंगे.
चौंकिए मत, जिन मुसलमानों ने लाखों हत्याएं कर के पाकिस्तान बनवाया था, पाकिस्तान के उन मुसलमानों की संतानों को CAA के तहत फिर से भारत की नागरिकता देने की जहरीली मांग को लेकर 5 महीने तक पूरी सड़क रोक कर बैठे रहे पाकिस्तान परस्त साम्प्रदायिक गुंडों को भी सुप्रीम कोर्ट से इसी तरह का अभयदान मिलते हुए पूरा देश देख चुका है।
सड़क घेर कर बने जिनके अवैध अड्डों पर हत्या हुई, आत्महत्या हुई, बलात्कार हुए, लालकिले पर देश का स्वाभिमान सम्मान आहत हुआ उन किसान की नकाब पहने गुंडों के सड़क पर बने अवैध अड्डों/कब्जों को भी 13-14 महीने तक इसी तरह का अभयदान सुप्रीम कोर्ट से मिलते हुए पूरा देश देख चुका है।
जहांगीरपुरी के हमलावर दंगाई कबाड़ियों कोज मिले अभयदान पर सवाल पूछने के बजाए उस खबर के बाद उत्साह और खुशी से झूम रहे कांग्रेसी नेताओं और न्यूजचैनलों के एंकरों रिपोर्टरों का शर्मनाक नजारा आप किसी भी न्यूजचैनल पर देख सकते हैं।
बरसों से मोटी रकम लेकर जहांगीरपुरी के हमलावर दंगाई कबाड़ियों के अवैध कब्जे/अड्डे बनवाते, रहे। उन अड्डों/कब्जों को बचाते रहे MCD के कर्णधार भाजपा नेताओं और अधिकारियों के मन में आज के फैसले के बाद कई कई किलो के लड्डू किस तरह फूट रहे होंगे इसे आसानी से समझा जा सकता है।
यह पूरा नजारा दिखा बता रहा है कि इस देश का प्रधानमंत्री दिल्ली में कितना अकेला है।
पिछले 8 वर्षों के दौरान देश के लिए उस प्रधानमंत्री ने क्या क्या किया है.? इसलिए मैं यह अपेक्षा बिल्कुल नहीं करता कि वही प्रधानमंत्री दिल्ली की सड़क पर दंगाई कबाड़ियों के अड्डों/कब्जों से भी निपटे।
प्रधानमंत्री क्या कर रहा है” सरीखे मूर्खतापूर्ण सवालों के द्वारा राजनीतिक अनपढ़ों, गंवारों सरीखी चौधराहट दिखाने की अश्लील होड़ में मैं इसीलिए शामिल नहीं होता।
किसी को जांचने परखने के लिए 8 साल बहुत होते हैं। इसलिए प्रधानमंत्री जब तक अपने पद पर रहेंगे, उन्हें तब तक मेरा शत प्रतिशत समर्थन बिना किसी सवाल के मिलता रहेगा। उनकी आस्तीनों में छुपे MCD सरीखे सांपों के फनों पर प्रहार करता रहेगा।

Related Articles

Leave a Comment