Home राजनीति बाबा बुलडोज़र का खौफ

बाबा बुलडोज़र का खौफ

Nitin Tripathi

by Nitin Tripathi
254 views
लग रहा है कि बाबा के बुलडोजर के खौफ से उत्तर प्रदेश मे ज्यादा ही शांति है और उत्तर प्रदेश पुलिस एकदम खाली बैठी है। मित्र Ali Haidar Naqvi जो राय बरेली के निवासी हैं, भाजपा के आईटी विभाग के जिला प्रमुख हैं, उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन मे सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली।
नगर कोतवाल राय बरेली के पास अन्य कोई कार्य नहीं था, खाली बैठे हुवे थे, उन्हें फेस बुक पर यह पोस्ट दिखाई दे गई। तो कोतवाल महोदय की भावनाएं आहत हो गई और उन्होंने अली हैदर नकवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया धार्मिक उन्माद फैलाने का।
ऐसे शायद इस पोस्ट पर कुछ न होता, पर इस तरह से ढूंढ ढूंढ कर नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर भाजपा पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा तो निःसंदेह पुलिस की ऐसी ऊल जलूल हरकतों से और वैमनश्यता फैलेगी।
मैं नकवी जी और राय बरेली भाजपा नगर मंत्री श्री सुमित त्रिपाठी (उनके ऊपर भी ऐसा ही मुकदमा दर्ज किया है सम्माननीय राय बरेली कोतवाल महोदय ने) जी के साथ हूँ। ऐसी फालतू की मुकदमेबाजी नहीं होनी चाहिए।
नकवी जी पोस्ट – मेरा खुला समर्थन आदरणीय नूपुर शर्मा जी के साथ हैअभी तक मैं ये समर्थन खुलकर इसलिए नहीं कर पा रहा था की कही भाजपा शांतिदूतो (जालीदार टोपीबाज ) को संतुष्ट करने के चक्कर में मुझे भी पार्टी से निष्काषित ना कर दे , परन्तु किसी विद्वान् ने कहा है की अली हैदर नकवी जी अगर गौरवाविन्त जीवन जीना है तो दिल की भी सुननी चाहिए इसलिए हमारा पद रहे या ना रहे मेरा खुला समर्थन हमारे देश की शेरनी आदरणीय नूपुर शर्मा जी के साथ है

सच की आवाज़ दबा पाना संभव ही नहीं नामुमकिन भी है

Related Articles

Leave a Comment