Home नया लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान को धमकी जान से मारकर बनेगा गैंगेस्टर

लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान को धमकी जान से मारकर बनेगा गैंगेस्टर

by Praarabdh Desk
169 views

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उसने बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में लॉरेंस ने कहा कि सलमान का घमंड तोड़कर रहेंगे। उसने हमारे समाज को काफी नीचा दिखाया है। हमारे समाज में पेड़ पौधों और जीव जंतुओं को लेकर काफी मान्यता है। सलमान ने हमारे समाज का अपमान किया है। हम चाहते हैं वह सबके सामने आकर माफी मांगे!

राजस्थान के बीकानेर में हमारे समाज का मंदिर है। वहां जाकर सलमान को माफी मांगनी चाहिए। अगर वो ऐसा करते हैं तो उनसे हमारा कोई मतलब नहीं हैं। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो हम कानून का सहारा नहीं लेंगे। अपने तरीके से हिसाब लेंगे।

बीते शुक्रवार को एक टेलीविजन चैनल को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने वीडियो कॉल के जरिए इंटरव्यू देकर एक बार पुलिस को फिर संकट में डाल दिया है. चैनल ने इंटरव्यू का दूसरा भाग प्रसारित किया है जिससे पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं.  हालांकि पंजाब पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां उस स्थान को लेकर असमंजस में हैं जहां इसे शूट किया गया है. इस इंटरव्यू में उसने सलमान खान को मारने का फिर से दावा किया है.

बीते शुक्रवार को सामने आए इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने बैरक को भी दिखाया है और बताया कि कैसे जेल के अंदर मोबाइल फोन फेंके जाते हैं. उसने यह भी कहा कि मैं जेल के अंदर से ही बात कर रहा हूं और रात के समय मेरे आसपास कोई भी नहीं है. लॉरेंस ने कहा कि अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान खान को राजस्थान में काले हिरण का शिकार करने के लिए मारने के बाद जरूर गुंडा बन जाउंगा. वारिस पंजाब दे के मुखिया को लेकर लॉरेंस ने कहा कि उससे उसका कोई लेना देना नहीं है, उसकी अपनी दुकान है और मेरी अपनी. गोल्डी बराड़ को लेकर भी लॉरेंस ने कहा कि उसकी अमेरिका में हिरासत में होने की बात की जा रही है, जबकि वह अमेरिका में है ही नहीं. उसने दावा किया कि उसकी गोल्डी बराड़ से बात होती है.

2018 से लॉरेंस के निशाने पर सलमान खान
इससे पहले 2022 में एक चिट्ठी में सलमान खान को धमकी दी जा चुकी है। यह चिट्ठी सलमान खान के पिता सलीम खान को मिली थी। इसमें लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे। 2018 में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। तब से सलमान खान इस गैंग के निशाने पर हैं। दरअसल, सलमान खान 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में फंसे हैं। अब लॉरेंस बिश्नोई अभिनेता से इस शिकार का बदला लेना चाहता है। लॉरेंस बिश्नोई खुद खुलासा कर चुका है कि 2018 में उसने सलमान की हत्या की पूरी साजिश रच ली थी।

बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद है लॉरेंस
29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने ली थी। गोल्डी ने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी। मौजूदा समय में लॉरेंस बिश्नोई बठिंडा की केंद्रीय जेल में बंद है।

Related Articles

Leave a Comment