Home चलचित्र टाइगर-3! गदर-2

टाइगर-3! गदर-2

by ओम लवानिया
88 views
टाइगर-3! गदर-2 में तारा सिंह बेटे के लिए पाकिस्तान गए थे। अब टाइगर बेटे को बचाने के लिए जाएगा और ट्रेलर को जितना डिकोड कर पाया हूँ, इसके प्लॉट में टाइगर पाकिस्तान के कब्जे में रहेगा। परिवार के लिए कुछ सीक्रेट जानकारी शेयर करने को राजी होगा, तभी तो यशराज के स्पाई यूनिवर्स का ‘पठान वर्सेज़ टाइगर’ होगा। टाइगर से वॉर वाले एजेंट भी जोड़ दिए जाएंगे।
ट्रेलर मास मसाला इंगित कर रहा है।
स्टंट इम्प्रेसिव नजर आ रहे है, खासकर शुरुआत में सॉलिड है। लेकिन इमरान हाशमी को इतना कम फुटेज काहे दिया है, सिर्फ़ सलमान और कैटरीना पर ही ट्रेलर को रखा गया है। फिर भी इमरान प्रभाव छोड़ रहे है। ठीक स्क्रीन स्पेस मिल गया तो सलमान को पछाड़ देंगे।
फ़िल्म ब्रांड कंटेंट से यशराज और सलमान की दीवाली रोशन कर देगी।
वैसे स्पाई कंटेंट इतना धूमधाम न करते है, इन सबके आइडल में जेम्स बांड है। असलियत में स्पाई आईबी 71, द स्पाई, बोर्न आइडेंटिटी आदि करीब नजर आते है।
स्पाई एजेंट ऐसे कार्य करते है कि किसी को कानोंकान खबर न होती है, इन दिनों उदाहरण में अज्ञात शब्द से समझें। ख़ैर
मेकअप और वीएफएक्स का कमाल देखिए, सलमान की पूर्व हिरोइन रेवती फ़िल्म में साइड किरदार को प्रिजेंट कर रही है, जबकि सलमान हीरो है और अपनी आधी उम्र की हीरोइन के साथ पेअर है।
उधर, रोहित शेट्टी भी कॉप यूनिवर्स की अगली क़िस्त सिंघम अगेन से पाकिस्तान जा रहे है, शायद टाइगर से मुलाकात कर लें। वैसे इसमें दीपिका पादुकोण का कॉप किरदार उम्दा नजर आ रहा है, इसे सोलो विस्तार मिलना चाहिए। ऐसे नारीवादी कमर्शियल कंटेंट आने चाहिए।

Related Articles

Leave a Comment