Home विषयअपराध ज्ञानवापी परिसर में कोर्ट के आदेश की अवहेलना

ज्ञानवापी परिसर में कोर्ट के आदेश की अवहेलना

309 views
आश्चर्य इस बात का नहीं है कि ज्ञानवापी परिसर में कोर्ट के आदेश की अवहेलना करते हुए सैकड़ों की सँख्या में एकत्रित हरियल की भीड नें नारेबाजी करते हुए भय का माहौल बनाया, और भारी पुलिस बल की उपस्थिति के बावजूद कोर्ट द्वारा नियुक्त टीम को उनका काम करने से रोका ….
सवाल ये उठता है कि बाबा विश्वनाथ परिसर के आसपास हजारों की सँख्या में रहने वाले हिन्दू, और देशभर से रोजाना आने वाले अनगिनत श्रद्धालु क्या हाथों में चूडिय़ां पहन कर बैठे हुए थे ??? ….
हरियलों के अनअधिकृत जमवाडे के खिलाफ लाखों की सँख्या में ‘भगवाधारी’ भी एकत्र हो गए होते वहाँ पर, और कोर्ट टीम के समर्थन में गगनभेदी नारें लगा रहे होते ……
तो इससे कोर्ट की टीम का, पुलिस का, प्रशासन का, और योगी बाबा का मनोबल नहीं बढता ??? …. और हजारों की सँख्या में भगवाधारियों को देखकर मोमिनों की पतलूनें गीली नहीं हो जाती ?? ….
हिन्दू आखिर चाहता क्या है ?? … क्या, आखिर ?? ….
“बाबा विश्वनाथ, तुम्हारी पूजा – अर्चना जोर – शोर से करेंगे, उसका विडीयो बना के सोशल मीडिया पे भी डालेंगे, दान – दक्षिणा भी देंगे, तुमसे मनौती भी माँगेंगे, और पूरी होने पर तुम्हारा धन्यवाद भी करेंगे, लेकिन ….
लेकिन ….
तुम्हारी सुरक्षा हम नहीं करेंगे, तुम्हारे लिए एक भी आघात अपने ऊपर नहीं लेंगे, तुम्हारी सुरक्षा में लगे लोगों का साथ नहीं देंगे, तुम्हारे लिए जो लोग लडते हुए हुतात्मा हो गए हैं, उनको मृत्युपरांत सम्मान नहीं देंगे, न ही उनके परिवार के लिए कुछ करेंगे ! ….. You See, You are All Powerful … खोलों अपना तीसरा नेत्र, और भस्म कर दो इन असुरों को … आज तुम्हारी भी testing हो जाये !!!!
जब तक हम लोगों के अंदर से ये ‘हिजडापन’ नही जायेगा, तब तक हम लोग यूँ हीं पिटते रहेंगे, अपमानित होते रहेंगे, अपनी बहन – बेटियों की इज्ज़त अपनी आँखों के सामने लुटते हुए देखेंगे …… एक म्लेच्छ भी भारी पडेगा हम सब पर …. योगी – मोदी भी पैदा होना बंद हो जायेंगे हमारी कौम में, अगर हमारा ये ‘हिजडापन’ न छूटा, तो …

Related Articles

Leave a Comment