Home तुफैल चतुर्वेदी सऊदी अरब के प्रोफेसर नासिर बिन सुलेमान उल उमर ने कहा भारत गहरी नींद में है

सऊदी अरब के प्रोफेसर नासिर बिन सुलेमान उल उमर ने कहा भारत गहरी नींद में है

180 views
आने वाले समय में न बीजेपी होगी, न डीएमसी, न कांग्रेस, न वाम मोर्चा, इस्लाम भारत में दूसरा सबसे बड़ा धर्म है। सऊदी अरब के प्रोफेसर नासिर बिन सुलेमान उल उमर ने कहा भारत गहरी नींद में है
इस्लाम तेजी से बढ़ रहा है और हजारों मुसलमान पुलिस, सेना, नौकरशाही में घुसपैठ कर महत्वपूर्ण संगठन में घुस गए हैं, इस्लाम भारत में दूसरा सबसे बड़ा धर्म है। आज भारत भी विलुप्त होने के कगार पर है। जिस प्रकार किसी राष्ट्र के उदय में दशकों लगते हैं, उसके विनाश के लिए समय की आवश्यकता होती है।
भारत रातों रात खत्म नहीं होगा। इसे धीरे धीरे हटा दिया जाएगा। हम मुसलमान होने के नाते इसका बहुत गंभीरता से पीछा करते हैं। भारत तो बर्बाद होगा ही। भारत में हर दिन लगभग 65,000 बच्चे पैदा होते हैं। इनमें से लगभग 40,000 मुस्लिम बच्चे हैं और 25,000 हिन्दू और अन्य धर्मों के बच्चे हैं।
अर्थात जन्म दर मुसलमानों की कुल आबादी का लगभग 20% है !!! अब पैदा हुए बच्चों में मुस्लिम बहुसंख्यक और हिन्दू अल्पसंख्यक
इस दर से 2050 तक भारत में मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाएंगे। भारत को मुस्लिम देश बनने से कोई नहीं रोकेगा और भारत तुरंत दंगों की आग में जल जाएगा। हम मुसलमान हिन्दुओ को मार कर खत्म कर देंगे आज सरकारी आकड़ो के अनुसार मुस्लिम लगभग 20% आबादी बनाते है पर असल में 25% से ज्यादा है।
सरकारी आंकड़े गलत हैं क्योंकि वहाबी मुसलमान जानबूझकर असली संख्या छुपाते हैं और इस बढ़ती जनसंख्या को अपना हथियार नहीं दर्ज करते ताकि काफिर हिंदुओं को अनजान बना सके। भारत में धर्मनिरपेक्षता के नाम पर महाठगबंधन चल रहा है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण हिन्दू अभी भी गहरी नींद में है।
कश्मीर को देखकर हिन्दुओ ने सबक क्यों नही सीखा, जहाँ हिन्दुओ को अपनी सारी दौलत और औरतों और लड़कियों को पीछे छोड़ना पड़ा।
भारत तब तक धर्मनिरपेक्ष है जब तक हिन्दू बहुसंख्यक है उन्हें पता नहीं कि अल्पसंख्यक होने पर उनका क्या होगा???? पाकिस्तान और बांग्लादेश के काफिरों के आँकड़ों से इन मूर्ख हिन्दुओं को यह भी समझ नहीं आता। “” हिन्दू कभी नहीं बोलेगा, चुप रहेगा, उच्च नैतिक पद ग्रहण करेगा,….. तो, उसका भाग्य निश्चित रूप से डूबेगा….
पाकिस्तान और बांग्लादेश या कश्मीर…. उदाहरण के लिए हिन्दुओं का अंत होना तय है। केरल,बंगाल,उत्तर प्रदेश,हैदराबाद और अन्य राज्यों के मुस्लिम बहुल इलाकों पर गौर करें। उस इलाके में कभी मत जाना जहाँ तुम्हारे शहर में मुसलमान हों, हो सकता है उनकी घूरती आँखों के बीच आप अपनी सांस रोक रहे हों! इसके इलावा जाम्बिया और मलेशिया जैसे देश उदाहरण हैं। मुस्लिम बहुसंख्यकों के आने से इन धर्मनिरपेक्ष देशों को इस्लामिक देश घोषित कर दिया गया।
लंदन, स्वीडन, फ्रांस और नॉर्वे जैसे देशों में रोज हिंसा होती है। “”
क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्यों हो रहा है?
कौन करता है ??
उद्देश्य क्या है??
लोगों के बीच इस तरह की दहशत पैदा करना और उनके दिलों में बोलने की हिम्मत के बिना डर पैदा करना शांतिपूर्ण रणनीति का हिस्सा है!
क्या आप समझते नहीं, ये दिन में 5 बार नमाज के नाम पर मस्जिद में इकठ्ठा होते हैं और आपके खिलाफ साजिशें करते हैं !! !!
वे प्रतिज्ञा लेते हैं और दिन में 5 बार आपको खत्म करने का फैसला करते हैं….!!!
इसलिए, आंख और मुंह बंद करना प्रभावी नहीं है।
समय आ गया है कि हम अपनी आँखें खोलें और लोगों में जागरूकता बढ़ाएं
कम समय !!!!
सोचो और समझो??
अग्रवाल साहब ने अपने नौकर अब्दुल से पूछा – मेरे 2 बच्चे हैं और मुझे उनके भविष्य की चिंता है, लेकिन तेरे 12 हैं और तुझे अभी तक कोई चिंता नहीं है।
अब्दुल्ला – 25 साल बाद तुम्हारी दुकान पर मेरे 12 बेटे कब्ज़ा करेंगे। तुम ही कमाते हो हमारे लिए, फिर मैं क्यों परवाह करूँ। ये है इनके मन की स्थिति।
सियालकोट, लाहौर, गुजरांवाला और करंजी में हिंदुओं द्वारा बनाई गई महान हवेलियां हमारे लिए बनाई गई थी। आजाद भारत में भी कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं ने हमारे लिए महान हवेलियां बनाईं और अंत में हमने उन पर कब्जा कर लिया और हमें आपकी चिंता नहीं करनी है।

Related Articles

Leave a Comment