Home चलचित्र गोविंदा नाम मेरा और विक्की कौशल

गोविंदा नाम मेरा और विक्की कौशल

by ओम लवानिया
146 views

कॉमिक में देखने के लिए डिज्नी हॉट स्टार ट्यून करके “गोविंदा नाम मेरा” देख लें। सॉलिड एंटरटेनिंग, एंगेजिंग और थ्रिलिंग के साथ जबरदस्त एक्साइटमेंट है जो क्लाइमैक्स में आँखों फाड़ देती है। कुछ सीक्वेंस प्रेडिक्टेबल लगते है लेकिन ट्विस्ट एन्ड टर्न पुनः उलझा देते है।
कहानी फाइट मास्टर या कहे एक्शन डायरेक्टर गोपी विश्वकर्मा की दो पत्नियों आशा वाघमारे और चारुलता विश्वकर्मा के बीच प्लॉट की गई है।
विक्की कौशल से गोविंद ए वाघमारे, भूमि पेडनेकर की गौरी वाघमारे और कियारा आडवाणी ने सुकु से बेहतरीन थ्रिल क्रिएट किया है तिस पर रेणुका शहाणे और अमेय वाघ सरप्राइज है।
करण जौहर की फ़िल्मों में हॉट मतलब क्लीवेज कॉस्ट्यूम ही रहते है। भूमि को ऐसे ही मैक्सी पहनाकर हॉट बतलाने की कोशिश हुई है। लेकिन गौरी से रौब दिखलाने में कामयाब रही है।
विक्की और कियारा की केमेस्ट्री लाजवाब है। कौशल का पैरोडी डांस सीक्वेंस फुल टू फन वाला है।
तृप्ति खामकर व विराज गेलानी अच्छा कर गए है। इन्होंने अपने किरदारों से कॉमिक नोटीफिकेशन अच्छे से कम्युनिकेट किया है। दयानंद शेट्टी तो दरवाजातोड़ ही रहते है।
शशांक खैतान वरुण धवन के साथ दुल्हनिया कंटेंट की सफलता के बाद तीसरी बार मिस्टर लेले टाइटल में इसे बनाना चाहते थे। लेकिन बाद में इरादा बदल लिया।
लिखवाट में स्क्रीन प्ले और अच्छा किया जा सकता था। ताकि इसे नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज दी जा सके।
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के कई कंटेंट ऐसे है जिन्हें ओटीटी रिलीज ही दी जाएगी। मसलन- योद्धा, बेधड़क, सेल्फी, मिस्टर एन्ड मिसेज माही आदि जबकि उन्हें सिल्वर स्क्रीन के नजरिये से बनाया गया है। सबसे अव्वल देश में बदलता माहौल, ब्रह्मास्त्र को भी बड़ी मुश्किल से मैनेज किया है। अब हर कंटेंट को न कर सकते है ओटीटी से उपयुक्त डील मिल जाती है।
सेल्फी तो अक्खे कुमार की डिजास्टर्स परफॉर्मेंस वजह बनेगी। बाक़ी अन्य स्टार कास्ट की मार्केट वैल्यू सिद्धार्थ मल्होत्रा व राजकुमार राव है।
दरअसल, इन कंटेंट में डिस्ट्रीब्यूटर्स दिलचस्पी न दिखलाते है।

Related Articles

Leave a Comment