Home नया प्यार, लिव-इन, धोखा बस इतनी सी कहानी है निक्की यादव की बेरहम हत्या की

प्यार, लिव-इन, धोखा बस इतनी सी कहानी है निक्की यादव की बेरहम हत्या की

हत्या और जुर्म अध्याय 23

by Sharad Kumar
195 views

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा मर्डर जैसा केस सामने आया है. गर्लफ्रेंड की हत्या के इस मामले में भी आरोपी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में था, लेकिन परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. यहां पर चौंकाने वाली बात यह है कि उसने लिव इन में रहने वाली बात न तो अपने परिजनों को बताई, ना ही मृतका निक्की को. बस, उसपर सनक सवार हुआ और गर्लफ्रेंड निकिता यादव, जिसे वह बेहद प्यार करता था और उसे ही लाइफ पार्टनर बनाना चाहता था, कि हत्या कर दी. आरोपी साहिल की क्रूर सोच का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि उसने हत्या के दिन निकिता के शव को ढाबे के फ्रिज में रखने के बाद दूसरी लड़की से शादी भी की.

साहिल गहलोत नाम के शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की पहले गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसके शव को ढाबे की फ्रिज में छिपा दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह घटना 9 से 10 फरवरी की रात की है. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इस मामले में गुप्ता सूचना मिलने के बाद 24 साल के आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी साहिल गहलोत मितराउं गांव का रहने वाला है. वहीं मृतक लड़की की पहचान झज्जर की निक्की यानी निकिता यादव के रूप में हुई है. इस मामले में स्पेशल सीपी क्राइम ब्रांच रविंद्र यादव ने बताया कि आरोपी ने 9 से 10 फरवरी की रात अपनी कार में मोबाइल डेटा केबल की मदद से निक्की यादव की गला घोंटकर हत्या की थी. आरोपी ने निक्की की हत्या आईएसबीटी कश्मीरी गेट के पास की. हत्या को अंजाम देने के बाद वह शव को मितराउं गांव में अपने ढाबे पर रखे फ्रीज में छिपा दिया. आरोपी साहिल गहलोत और मृतका पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को इस बात की भनक 10 फरवरी को गुप्त सूचना के जरिए मिली कि साहिल गहलोत नाम के युवक ने अपनी प्रमिका की हत्या कर दूसरी लड़की से शादी कर ली है

पहली बार 2018 में हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2018 में उत्तम नगर इलाके के करियर प्वाइंट कोचिंग सेंटर में एसएससी की तैयारी के दौरान हुई थी. वहीं, निक्की यादव आकश इंस्टीट्यूट में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी. दोनों एक ही बस से आते-जाते थे. ये मुलाकात करीबी दोस्ती में बदल गई और अब साहिल ने लिव इन गर्लफ्रेंड की हत्या कर रिश्ते को भी हमेशा के लिए खत्म कर दिया.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हमें एक व्यक्ति से सूचना मिली जिसने कहा कि उसने कुछ समय से महिला को नहीं देखा है। उसे शक था कि उसके साथ कुछ हुआ है क्योंकि आरोपी साहिल गहलोत ने घर छोड़ दिया था और किसी और से शादी कर ली थी। निक्की यादव का परिवार हरियाणा के झज्जर में रहता है और उन्हें भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। गहलोत के परिवार के मितराव गांव स्थित घर पर टीमें भेजी गईं, लेकिन घर पर कोई नहीं था। आखिरकार उसे कैर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

साहिल ने निक्की से छिपाई थी रिश्ते की बात

पुलिस के मुताबिक साहिल गहलोत ने कभी अपने परिवार को रिश्ते के बारे में नहीं बताया। पिछले साल उन्होंने उससे उसकी शादी की योजनाओं के बारे में पूछना शुरू किया। उन्होंने उनकी मांगों को मान लिया और परिवार ने दिसंबर 2022 में उसके लिए एक दुल्हन ढूंढ ली थी । शादी तय हो गई थी लेकिन गहलोत ने यादव से नाता नहीं तोड़ा। इस बात को लेकर झगड़े के बाद उसने उसे मारने का फैसला किया और उसके शरीर को फेंक दिया। इसके बाद वह घर वापस चला गया और दूसरी महिला से शादी कर ली।

निकिता के गांव में होगा उसका अंतिम संस्कार

बता दें कि मृतक निकिता यादव झज्जर के खेड़ी गांव की रहने वाली है. दिल्ली में उसके बॉयफ्रेंड ने ही उसका कत्ल कर​ दिया था. निक्की अपने बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत के साथ कई सालों से लिव इन में रह रही थी. दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी जो नजदीकी में तब्दील हो गई. साहिल ने अपने गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद शव को फ्रिज में रख दिया था. मृतका के परिजनों ने आरोपी को सजा ए मौत देने की मांग की है. निकिता यादव का अंतिम संस्कार झज्जर के खेड़ी गांव में किया जाएगा. निकिता का शव लेने के लिए उसके परिजन झज्जर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं.

“यह सभी अपराध वास्तव में घटित हो चुके है और इनका विवरण विकिपीडिया और अन्य श्रोतो से लिया गया है इन अपराध को करने वाले अपराधियों को सजा दी जा चुकी है और कुछ मामलो में अभी फैसला आना बाकी है और मामला न्यायालय में है आप सब से निवेदन है की इनकी कहानियो को पढ़ कर इनकी प्रेरणा न ले”

Related Articles

Leave a Comment