Home चलचित्र Pushpa 2 Teaser Review

Pushpa 2 Teaser Review

ओम लवानिया

by ओम लवानिया
160 views
पुष्पा के निर्माताओं ने ‘द राइज’ को बड़े हल्के में लिया था बल्कि रीजनल स्तर पर ही सोचकर चले। पैन इंडिया आने का बाद में डिसाइड हुआ, लेकिन जब आए तो दर्शकों का ज़ोरदार स्वागत देखकर दंग रह गए।
पुष्पा पोस्ट कोविड में पहली इतनी बड़ी हिट थी।
नार्थ में प्रमोशनल एक्टिविटी कम रहने के बावजूद वर्ड ऑफ माउथ ने दर्शकों को रिपीट वैल्यू में नज़दीकी सिनेमाघरों में खींचा।
150 करोड़ी पुष्पा ने पैन इंडिया में 267 करोड़ व 36 ओवरसीज में बटोरे, साथ ही ओटीटी डील भी मिली।
नार्थ को अच्छे से कवरअप किया जाता तो आंकड़ा 106 करोड़ से बढ़कर 150, 175 तक बैठ सकता था। ख़ैर
पुष्पा द राइज से सबक लेते हुए, निर्माताओं ने पुष्पा द रूल के मद्देनजर प्रमोशन शुरू कर दिया है और स्क्रिप्ट का स्केल भी बढ़ा दिया है रीजनल से ऊपर किया है। जिस अंदाज में पुष्पा-द रूल का इंट्रो वीडियो निकला है न, अल्लू अर्जुन का लुक कतई जहर है। नाखून बढ़े हुए और नेल पॉलिश की चमक माहौल बना रही है और बवाल को तैयार है।
शेर की दहाड़ और पुष्पा की एंट्री में अपने इकॉनिक सिग्नेचर स्टाइल ‘झुकेगा नहीं साला’ को री-क्रिएट करना पैसा वसूल फ्रेम्स होने वाली है। पुष्पा 2 प्योर मास मसाला कंटेंट लिखा गया है। जिसे देखकर दर्शक रिलेक्स मोड चाहेंगे।
शायद पुष्पा 2 से बॉक्स ऑफिस रूल की तैयारी है। क्योंकि बज पहले से बना हुआ है बस पहुँचने की जरूरत है। बाहुबली 2 और केजीएफ़ चैप्टर 2 को जितना हाई अप व दर्शक मिले… पुष्पा 2 को उसी लेवल के फूटफॉल्स मिलने की उम्मीदें है।
मास को मसाला चाहिए।
पुष्प राज ने पहली कड़ी में दर्शकों को इसकी लत लगा दी है तो दूसरी कड़ी स्वतः ही निकलेगी।
मेरे हिसाब से इस इंट्रो में एसपी भंवर सिंह शेखावत यानी फहाद फासिल की झलक होनी चाहिए थी। इससे प्रभाव में इजाफा होता… दर्शकों से पुष्पा का क्लाइमैक्स ही इंटरेस्टिंग जगह पर छूटा था, उसे देखकर यादें ताजा हो जाती…इंट्रो सुपर्ब है।
मास मसाला और कॉमर्शियल सिनेमा के प्रमोशन का बड़े स्केल पर नया आईडिया बेहतर है। इससे बॉक्स ऑफिस बेहोश होने की कगार पर खड़ा नजर आएगा।

Related Articles

Leave a Comment