Home चलचित्र महाभारत के शकुनि मामा का हुआ निधन , गुफी पेंटल हमारे बीच नहीं रहे

महाभारत के शकुनि मामा का हुआ निधन , गुफी पेंटल हमारे बीच नहीं रहे

by Praarabdh Desk
111 views

महाभारत में ‘शकुनी‌ मामा’ का किरदार निभाकर मशहूर हुए वेटरन एक्टर गूफी पेंटल के निधन की खबर ने हर किसी को फिर से गमगीन कर दिया. गूफी का  मुम्बई के‌ अस्पताल में निधन हुआ है. गूफी पेंटल के भतीजे हितेन‌ पेंटल ने एबीपी न्यूज़ को ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उम्र संबंधी क‌ई‌ बीमारियों‌ से जूझ रहे गूफ़ी पेंटल का हार्ट अटैक से आज सुबह 9 बजे के करीब निधन हुआ है.

गूफ़ी पेंटल पिछले‌ लगभग 10 दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे
गूफ़ी पेंटल पिछले‌ लगभग 10 दिनों से जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे और अस्पताल के आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था. हालांकि  दो दिन से उनकी तबीयत में काफ़ी सुधार देखा जा रहा था और ऐसे में उनके घर वालों को उनके स्वस्थ होकर घर जाने‌ की उम्मीद बंधी थी. लेकिन आज वे जिंदगी की जंग हार गए. उनका अंतिम संस्कार आज शाम‌ 4 बजे के करीब ओशिवरा श्मशान भूमि में किया जाएगा.

टीना घई ने दी थी गुफी पेंटल की तबियत खराब होने की जानकारी
बता दें कि एक्ट्रेस टीना घई ने सबसे पहले गूफी पेंटल की तबीयत को लेकर अपडेट दिया था.  टीना घई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर बताया था, “गुफी पेंटल जी तकलीफ में हैं उनकी जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कीजिए…” जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया था.

गूफी ने टीवी और फिल्मों में किया खूब काम

गुफी पेंटल ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया था. उन्होंने साल 1975 की फिल्म ‘रफू चक्कर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उन्हें बीआर चोपड़ा के सीरियल ‘महाभारत’ में शकुनि मामा का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.

Related Articles

Leave a Comment