Home मीडिया राजस्थान पुलिस ने एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, बातचीत के बाद छोड़ा

राजस्थान पुलिस ने एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, बातचीत के बाद छोड़ा

by Praarabdh Desk
149 views

बिग बॉस ओटीटी-2 सीजन के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार करने की जानकारी गलत निकली. पहले यह जानकारी सामने आई थी कि शनिवार को राजस्थान के कोटा में एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन थोड़ी ही देर बाद यह जानकारी सामने आई कि कोटा के सुकेत में ग्रामीण पुलिस ने उसे नाकेबंदी के दौरान पकड़ा जरूर था, लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया.

मालूम हो कि बीते दिनों नोएडा में सपेरों की गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव पर रेव पार्टी और सांपों की जहर की सप्लाई का संगीन आरोप लगा था. जिसके बाद एल्विश यादव को तीन राज्यों की पुलिस तलाश रही थी. इस बीच सूचना आई थी कि राजस्थान के कोटा जिले में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन बाद में कोटा की ग्रामीण पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद एल्विश यादव को छोड़ दिया.

चुनाव के कारण नाकेबंदी पर पुलिस ने रोका

मिली जानकारी के अनुसार कोटा-झालावाड़ हाई पर कोटा की ग्रामीण पुलिस चुनाव को लेकर नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चला रही थी. यह दिल्ली-मुंबई रोड है. यहां दूसरे राज्यों के नंबर वाली कारों पर विशेष नजर रखी जा रही है. इसी क्रम में एल्विश यादव पंजाब नंबर की एक कार से आया. कार में एल्विश के साथ तीन और युवक सवार थे. जिसे पुलिस ने रोका. पूछताछ की, गाड़ी का पेपर देखा और उसके बाद छोड़ दिया.

20 मिनट तक पूछताछ के बाद एल्विश यादव को छोड़ा

कोटा की ग्रामीण पुलिस ने एल्विश यादव को करीब 20 मिनट तक रोके रखा. उससे पूछताछ की. जिसमें एल्विश और उसके साथियों ने मुंबई से दिल्ली जाने की बात कही. हालांकि नाकेबंदी से निकलने के बाद एल्विश यादव को मुंबई की ओर जाने की बात सामने आई है.

कोटा के पुलिस ने बताया- वांटेंड नहीं होने की बात पर किया रिलीज

एल्विश यादव को पकड़े जाने के मामले में कोटा के सुकेत थाना प्रभारी विष्णु शर्मा ने मीडिया से बताया कि चुनाव को लेकर हाई वे पर नाकेबंदी की गई है. इस दौराब पीबी नंबर की एक कार को रोका गया. इसमें 3-4 लोग सवार थे. इसमें एक ने अपना नाम एल्विश यादव बताया. हमने एल्विश के बारे में नोएडा के संबंधित थाने के पुलिस अधिकारी से बात की. उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच जारी है. एल्विश यादव वांटेंड नहीं है. उनसे यह जानकारी मिलने के बाद हमने एल्विश यादव को रिलीज कर दिया.

Related Articles

Leave a Comment