Home राजनीति कंगना रनौत की इमरजेंसी

कंगना रनौत की इमरजेंसी

Om Lavaniya

by ओम लवानिया
243 views

कंगना रनौत सिनेमाई 70एमएम पर इमरजेंसी घोषित की तैयारी में जुटी हुई है। खुद तत्कालीन सत्ता पक्ष की मुखिया इंदिरा गांधी के साथ नजर आएंगी।

अब कंगना विपक्ष के पत्ते खोलती जा रही है। पिछले दिनों अनुपम खेर को मशहूर जय प्रकाश नारायण को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने की जिम्मेवारी सौंपी है। भारतीय राजनीति इतिहास में जेपी का आंदोलन स्वर्ण अक्षरों में विराजमान है। लालू यादव, नीतीश कुमार, मुलायम सिंह यादव, सुशील कुमार मोदी आदि ढेरों विद्यार्थी जेपी आंदोलन से राजनेता के सफर पर निकले।

तो वही, कंगना ने आज स्वर्गीय भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी के लिए अभिनेता श्रेयस तलपड़े का चुनाव किया है। श्रेयस पुष्पा द राइज में हिंदी डबिंग को लेकर चर्चाओं का केंद्र रहे, उनके हिंदी डाइलॉग डिलवरी ने हिंदी बेल्ट में तहलका मचा दिया था। उसके बाद प्रवीण तांबे में जबरदस्त जौहर दिखलाया।

मेरे हिसाब से श्रेयस से बेहतर अटल बिहारी जी से सिनेमाई क्षेत्र में दूसरा अभिनेता नहीं मिल सकता है। यक़ीनन, श्रेयस अच्छी तैयारी करेंगे और अटल जी के व्यक्त्वि व उनकी यूएसपी संवाद कला को मैच करके दर्शकों के सामने फेंकेंगे। काफ़ी टैलेंटेड कलाकार है। एक्टिंग स्किल्स दमदार है, बस किरदार को पकड़ने की देरी है।

श्रेयस का लुक जबरदस्त लग रहा है। युवा अटल जी से मेल खा रहे है। बाक़ी देखते है अटल जी से कैसे मिलते है। डगर आसान नहीं है, शब्दों के फेर से विपक्ष को निशब्द करने वाले राजनेता रहे। बड़े प्यार से कहकर लेते थे। एक वोट से सरकार गिर गई थी। तब सदन में जो भाषण दिया था, इतिहास है

Related Articles

Leave a Comment