Home चलचित्र ग़दर , ग़दर 2 की आपार सफलता को देख गदर-3 अगस्त 2025 को रिलीज :जल्द आ रही है

ग़दर , ग़दर 2 की आपार सफलता को देख गदर-3 अगस्त 2025 को रिलीज :जल्द आ रही है

by ओम लवानिया
166 views
गदर-2 ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 588 करोड़ क्लेम किए है और ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर स्टेटस ले लिया है। पैन इंडिया 522 करोड़ आंकड़े के साथ दूसरी बड़ी फिल्म है। अव्वल स्थान पर पठान है और बहुत जल्द पहले-दूसरे स्पॉट पर जवान काबिज हो जाएगी।
पिछले दिनों सनी देओल ने गदर-2 की सक्सेस पार्टी दी थी न, तब लिखा था,”हिंदुस्तान की असली ब्लॉकबस्टर” तो गदर-2 ही असल है बाक़ी मैनेजमेंट से जोड़-भाग करके पहला-दूसरा स्थान कब्जाया है।
अनिल शर्मा ने 500 करोड़ गिन लिए है और इसी उत्साह के साथ गदर-3 पर अपडेट जारी कर दिया है कि इस दफा तारा सिंह पाकिस्तान न जाएगा…हम अपने पड़ोसी को नीचा नहीं दिखाना चाहते है, संयोग से गदर-2 में पाकिस्तान आ गया था।
गदर-3 बिग स्केल पर निकलेगी और स्टार कास्ट में कमोबेश यही रहेगी, लेकिन बड़े बड़े चेहरे कैमियो में दिखलाई दे सकते है। हो सकता है गदर-2 की सफलता जश्न में खान तिकड़ी ने कह दिया हो, हमें भी कभी फ़िल्म में लो। तो अनिल शर्मा ने गदर-3 को हामी भर दी हो।
लेखक और निर्देशक को गदर-3 पर वक्त लेकर बढ़िया कहानी कनेक्शन जनरेट करना चाहिए, ताकि बढ़िया कड़ी जुड़े, महज भावनाओं और राष्ट्रवाद के इर्दगिर्द कुछ भी परोसेंगे तो गदर की विरासत में डेंट लगेगा। कंटेंट ऐसा हो, जो बॉक्स ऑफिस नंबर्स से नहीं बल्कि कंटेंट से याद रखा जाए।
गदर कंटेंट के लिए याद रखी जाती है रिकॉर्ड तो पीछे दौड़े चले आते है। गदर-2 में आंकड़े याद रखे जाएंगे, कहानी पिछड़ जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment