Home लेखक और लेखअजीत सिंह लुधियाना पंजाब में 15 वर्षीय लड़के की धारदार हथियार से हत्या – आप सरकार खामोश

लुधियाना पंजाब में 15 वर्षीय लड़के की धारदार हथियार से हत्या – आप सरकार खामोश

Ajit Singh

by Ajit Singh
330 views
पुराने जमाने का एक चुटकुल्ला होता था ।
कोई जापानी आया , बिहार देख के भाव विह्वल हो गया …..
क्या शानदार धरती है , बेहद उपजाऊ जमीन , प्रचुर संसाधन , मेहनती लोग ….. हमको मिल जाये तो 5 साल में बिहार को जापान बना दें ……
उड़ते उड़ते खबर ललुआ तक पहुंची कि कुछ लोग बिहार को जापान बनाने की बात कर रहे हैं । ललुआ बोला , इसमे कौन बड़ा बात है जी ……हमको जापान दे दो , 5 महीना में साला को बिहार बना देंगे ।
बहरहाल , रिपोर्ट ये है कि श्राबी कॉमेडियन भगवंत मान पंजाब को 5 महीने में बिहार बना देगा ।
कल रात बेखौफ बदमाशों ने लुधियाना Civil Hospital में घुस कर तेज़ धारदार हथियारों , तलवार कुल्हाड़ी से काट के एक 15 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी । पूरी घटना CC TV में कैद हो गयी है और उसकी Video सोसल मीडिया पे वायरल हो रही है ।
दो दिन पहले लुधियाना की EWS Colony में लड़कों के दो गुटों के बीच आपस मे मामूली कहासुनी और झड़प हुई ।
शाम को उनके बीच आपस मे मारपीट हुई ।
अगले दिन फिर मारपीट हुई जिसमें एक 17 वर्षीय युवक के हाथ मे चोट लगी । उसका मेडिकल कराने वह अपने 15 वर्षीय भाई के साथ लुधियाना के Civil Hospital आया था ।
तभी 15 से ज़्यादा लड़कों के एक gang ने Civil अस्पताल में धावा बोल दिया और उस 15 वर्षीय लड़के को वहीं , सबके सामने तलवारों से काट डाला ।
ये पूरी घटना CC TV में क़ैद हुई और अब पूरा देश उसे देख रहा है ।
उधर भगवंत मान साहब का नया नया बियाह हुआ है सो वो हनीमून मचा रहे है । कल वो अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल हरियाणा गये थे ।
इस बीच पंजाब के सुपर CM अरविंद केजरीवाल ने कठपुतली CM भगवंत मान के ऊपर अपना होने वाला दामाद राघव चड्ढा को बैठा दिया है । ये तो पहले दिन से ही तय हो गया था कि निकम्मा नकारा नल्ला श्राबी भगवंत मान सिर्फ Rubber Stamp बन के रहेगा और सत्ता की चाभी अरविंद केजरीवाल के हाथ रहेगी , पर केजरीवाल का दामाद अब एक नया Super CM बना दिया गया है जो पंजाब की कैबिनेट को Sideline कर सारे निर्णय लेगा ।
आज पंजाब की सबसे बड़ी समस्या ये है कि यहां सरकार का इक़बाल खत्म हो गया है । बेखौफ गुंडे बदमाशों की Parallel गोरमिंट चल रही है । Law n Order पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है । नशा पहले की तरह बदस्तूर बिक रहा है ।
शराब पहले से सस्ती हो गयी है और 1 के साथ 1 फ्री मिल रही है ।
जब से नई सरकार बनी है , एक दिन भी ऐसा नही बीता जब कि राज्य में कोई gangwar की घटना न हुई हो ।
आखिर पंजाब के ये हालात क्यों हुए ?
इसपे अगली पोस्ट में चर्चा करेंगे ।

Related Articles

Leave a Comment