Home विषयखेल खिलाडी जीजा साली संघर्ष समिति

जीजा साली संघर्ष समिति

Vinay Kumar Sharma

by Praarabdh Desk
166 views
दीपेंद्र हुड्डा भारतीय कुश्ती महासंघ पर कब्जा करने के लिए जो नीचता की राजनीति कर रहे हैं, तो वो भूल रहे हैं यदि उन्होंने कुश्ती संघ पर कब्जा कर लिया तो फिर उनका कोई और प्रतिद्वंदी भी यही काम उनके साथ कर सकता है।
हुड्डा ने पहले पति पत्नी और साली गैंग को तैयार किया पति पत्नी और साली भी इसलिए परेशान थे, क्योंकि नए नियम के तहत सभी खिलाड़ी को नेशनल खेलना अनिवार्य कर दिया गया।
लेकिन पति पत्नी और साली चाहते थे कि जो ओलंपिक पदक विजेता हो उसे सीधे ओलंपिक में जाने का टिकट दिया जाए। उन्होंने 20 से ज्यादा बात पत्र लिखें मीडिया में बयान दिया एक बार प्रदर्शन भी किया लेकिन काम नहीं बना।
फिर हुड्डा की एंट्री हुई हुड्डा ने कहा बृजभूषण शरण सिंह को हटा दो मुझे कुश्ती संघ का प्रमुख बनने में मदद करो तुम मेरी मदद करो मैं तुम्हारी मदद करूंगा।
पहले बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगा कि उनको पोलैंड में उन्होंने बुरी तरह से छुआ, फिर उन्होंने दिल्ली पुलिस के सामने अपने पासपोर्ट की और अपनी विदेश यात्रा की डिटेल रख लिया तब पता चला कि उस तारीख को वह पोलैंड में थे ही नहीं।
बृजभूषण शरण की सबसे बड़ी गलती यह है कि वह सारा कुछ मीडिया में बोल रहे हैं। अब हुड्डा गैंग को पता चल गया कि अब नया आरोप लगाना पड़ेगा। फिर उन्होंने आरोप लगाया कि बृजभूषण शरण सिंह ने आशीर्वाद देने के बहाने पीठ पर हाथ तेरा, फिर यह तो सारे गुरु अपने शिष्य को आशीर्वाद देने के लिए करते हैं इसमें यौन शोषण का आरोप कैसे बन सकता है।
फिर गैंग ने एक नई लड़की को नाबालिग बताकर तैयार किया ताकि पोस्को में फसाया जा सके, डॉक्यूमेंट में पता चला लड़की बालिग है।
फिर हैरान परेशान हुड्डा गैंग ने अब एक और नई लड़की को तैयार किया और इस बार बृजभूषण शरण सिंह के विदेश यात्रा की सारी तारीखों का मिलान करके नया आरोप लगाया गया है।
मुझे नहीं पता कौन सही है कौन गलत है लेकिन हर दूसरे दिन पुराने आरोप को खारिज कर के नए आरोप लगाना यह सब दिखाता है कि सारा मामला कुल कुश्ती संघ पर कब्जा करने के लिए है।
कोई बात नहीं एक बार हुड्डा बैठ जाएं कुर्सी पर फिर आज जो वह गंदी रणनीति बना रहे हैं वहीं गंदी रणनीति उनके सामने भी बनाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment