Home नया रक्षाबंधन में ग़दर 2 ने पठान को पछाड़ा बिकी 475 करोड़ की टिकट

रक्षाबंधन में ग़दर 2 ने पठान को पछाड़ा बिकी 475 करोड़ की टिकट

by Sharad Kumar
64 views

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर और अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़’ को रक्षा बंधन के त्योहार की छुट्टी का जबरदस्त फायदा हुआ है. इसी के साथ तीसरे बुधवार को फिल्म की कमाई में मंगलवार की तुलना में 80 फीसदी और सोमवार की तुलना में 100 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे बुधवार को रक्षाबंधन के मौके पर 8.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘गदर 2 की कुल कमाई अब 474.5 करोड़ रुपये हो गई है.

‘गदर 2’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म अब 470 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और अब इसका टारगेट 500 करोड़ का आंकड़ा पार करना है. फिल्म जिस स्पीड से बढ़ रही है उसे देखते हुए लग रहा है कि ये इस वीकेंड पर ये माल्स स्टोन भी पार कर लेगी और अपने नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज कर लेगी. फिल्म का तीसरे हफ्ते का बिजनेस आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीम गर्ल 2’ के पहले हफ्ते के बिजनेस के बराबर होगा और यह काफी बड़ी उपलब्धि है. फिलहाल फिल्म के पास अभी 8 दिन और कमाई करने का मौका है क्योंकि इसके बाद शाहरुख खान ‘जवान’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे. ऐसे में मोस्ट अवेटेड ‘जवान’ के सामने गदर 2 कितने करोड़ और कमा पाती है ये देखने वाली बात होगी.

बायकाट की मार झेल रही बॉलीवुड इंडस्ट्री फिर से पटरी पर आती दिख रही है क्यूंकि अभी तक आयी फिल्म की बात करे तो लगभग सभी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली है फिर चाहे वो ग़दर 2 हो या पठान , ओह माय गॉड 2 सभी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और अभी जो फिल्मे आने वाली है जवान , बॉर्डर 2, हेरा फेरी 3 , महाभारत , पुष्पा 2, कांतारा2 वो भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है

Related Articles

Leave a Comment