Home चलचित्र SAM बहादुर ट्रेड में

SAM बहादुर ट्रेड में

by ओम लवानिया
285 views
दिसंबर साल 2023 का बहुत बड़ा महीना होने जा रहा है। मंथ ओपनिंग में मेघना गुलज़ार की बायोपिक “SAMबहादुर” ट्रेड में अच्छा बज ले चुकी है और इसके पीछे विक्की कौशल की फ़ील्ड मार्शल सैम मानेकसा के साथ नेक टू नेक मुलाक़ात कर रहे है।
बॉडी लैंग्वेज और डायलॉग डिलीवरी देखकर सैम भी हैरान है कि लौंडे ने सैम को पकड़ने के लिए जो तैयारी की है न, अद्भुत है। अब पूरा दारोमदार मेघाना के लेखन पर टिका है सटीक रणनीति बैठ गई तो यक़ीन मानिए पाकिस्तान पुनः दो टुकड़े में विभाजित दिखलाई देगा।
फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई भी स्टेटस लें। विक्की कौशल को बहुत कुछ दे जाएगी और बोल्ड कैपिटल लैटर में बॉलीवुड के पटल पर लिख देगी, ”चिकने चुपड़े चेहरे से कुछ नहीं होता है अभिनय स्किल्स ही अंतिम सत्य है और विक्की कौशल युवा जेनरेश्न में अव्वल स्थान पर खड़े है।”
तो वही 2 दिसंबर को संदीप रेड्डी की एनिमल नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सैम के निर्माताओं ने अच्छा दावँ चला है। वर्ड ऑफ़ माउथ पॉजिटिव निकला, ज़्यादा दिक़्क़त नहीं होगी। दर्शकों में कनेक्टिविटी ब्रिज बनना चाहिए। दौड़े चले आएँगे। स्मार्ट फ्लेश है।
कमोबेश ऐसी ही स्थिति महीने के आख़िर में है।
जब 21 को डंकी और 22 में सीजफ़ायर होगा, हिरानी ने भी चतुर चाल चली है। तो वही सालार निर्माता भी माइंड गेम खेलने की तैयारी में है।
अक्सर दिसंबर ऐसा माहौल क्रिएट करता नहीं है आमिर, सलमान और शाहरुख़ आते रहे है लेकिन इस बार शाहरुख़ को सोलो स्लॉट नहीं दिया है। अभी सालार से ट्रेलर बाक़ी है फिर भी ट्रेड में तगड़ा हाई अप है। होम्बले और प्रशांत नील ट्रेड को उत्साहित कर रहा है जबकि डार्लिंग प्रभास को देखकर मायूस है क्योंकि बैक टू बैक धोखा मिला है। अरमान हाई से डाउन पर गिर कर बिखरे है।
देखना दिलचस्प रहेगा दिसंबर बॉक्स ऑफिस से कितना वसूलता है।

Related Articles

Leave a Comment