Home राजनीति कांग्रेस की सोनिया गाँधी और सनातनी हिन्दुओ का अपमान

कांग्रेस की सोनिया गाँधी और सनातनी हिन्दुओ का अपमान

Satish Chandra Mishra

258 views

इस अत्यंत गंभीर तथ्य की तरफ कोई ध्यान क्यों नहीं दे रहा है.?

जब से (1998 से) कांग्रेस पर इटैलियन ईसाईन सोनिया गांधी का कब्जा हुआ है तब से देश में किसी भी महत्वपूर्ण पद पर बैठने वाले हर सनातनी हिन्दू को कांग्रेस बुरी तरह अपमानित करती है। उसके विरूद्ध अश्लील अभद्र आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करती है। उनपर भद्दे अश्लील आरोप लगाकर उनपर कीचड़ उछलती है। श्रद्धेय स्व. अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर वर्तमान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू तक कांग्रेस का सनातन धर्मी हिन्दू विरोधी राक्षसी अभियान लगातार जारी है। प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी समेत हर सनातन धर्मी हिन्दू नेता को कांग्रेस अपने इस जहरीले अभियान का शिकार लगातार बना रही है।

उल्लेखनीय है कि पूरे देश की मीडिया में यह खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई हैं कि, “राष्ट्रपति मुर्मू हर रोज सुबह साढ़े तीन बजे उठ जाती हैं। इसके बाद करीब एक घंटे मॉर्निंग वॉक और योग करती हैं। फिर खुद से मंदिर साफ करती हैं। मंदिर को पानी से धुलती हैं और पूजा करती हैं। करीब एक घंटे तक रोज मुर्मू ध्यान लगाती हैं।” यही मुख्य कारण है कि देश के राष्ट्रपति का पदभार द्रौपदी मुर्मू जी ने जैसे ही संभाला वैसे ही कांग्रेस ने उनके खिलाफ अश्लील अभद्र आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग प्रारंभ कर दिया है।

कांग्रेस के इस अभियान का दूसरा पक्ष उसकी सनातन धर्मी हिन्दू विरोधी राजनीति के जहरीले चरित्र और चेहरे को पूरी तरह बेनकाब कर देता है। वह दूसरा पक्ष यह है कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के किसी छोटे बड़े नेता ने कभी किसी मुसलमान नेता के विरुद्ध अश्लील अभद्र आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग नहीं किया है, उनपर भद्दे अश्लील आरोप लगाना तो बहुत दूर की बात है। कांग्रेस ने कभी किसी मुसलमान नेता के विरुद्ध कोई आरोप तक नहीं लगाया है। फिर चाहे वो यूपी का आज़म खान, नसीमुद्दीन, शफीकुर्रहमान बर्क हो, या फिर बंगाल में फिरहाद हकीम, सिद्दिकुल्लाह चौधरी, गुलाम रब्बानी हो। या फिर महाराष्ट्र में अबू आज़मी हो। अंत में यह उल्लेख बहुत जरूरी है कि… असम में मौलाना मुश्ताक के मदरसे में चल रही आतंकी गतिविधियों का भंडाफोड़ कर एजेंसियों ने आज 12 इस्लामी आतंकियों को गिरफ्तार किया है। यह अकेला उदाहरण नहीं है। मदरसों में ऐसी गतिविधियों के अनेक प्रकरण निकट अतीत में उजागर हुए हैं.

मदरसों और मस्जिदों के मौलानाओं द्वारा बच्चियों के यौन शोषण से लेकर बकरियों तक के साथ यौन क्रिया करने के जघन्य कुकर्म के सैकड़ों समाचार विभिन्न मीडिया समूहों की वेबसाइट पर इंटरनेट के माध्यम से उपलब्ध हैं। लेकिन क्या सोनिया या राहुल गांधी को उन मदरसों, उन मस्जिदों, उन मौलानाओं के विरुद्ध एक भी शब्द बोलते हुए क्या कभी सुना आपने.? लेकिन इसी राहुल गांधी को मंदिरों, हिन्दूओं के खिलाफ लगातार जहर उगलते हुए हम पिछले कई वर्षों से देख रहे हैं।

इसलिए कांग्रेसी लफंगे अधीर रंजन द्वारा देश की सेना की सर्वोच्च कमांडर, आदरणीया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी के विरुद्ध अश्लील अभद्र आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया जाना सनातनी हिन्दू के विरुद्ध कांग्रेसी रणनीति का ही सोचा समझा अंग है। इसे राजनीतिक रंग देकर कांग्रेस के इस कुकर्म पर पर्दा डालने का कुकर्म न्यूजचैनल भी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment