Home चलचित्र इजराइल में फंस गई थीं बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा

इजराइल में फंस गई थीं बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा

by Praarabdh Desk
165 views

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में जारी ‘युद्ध’ के बीच फंस गई थीं. भारतीय दूतावास की मदद से उन्‍हें सुरक्षित भारत लाया जा रहा है. फिलहाल एक्‍ट्रेस भारत आने के रास्‍ते में हैं. बता दें कि इजराइल पर हमास ने हमला कर दिया है. इजराइल की सेना को कई फ्रंट पर हमास लड़ाकों का सामना करना पड़ रहा है.  इजराइल में इस समय लगभग 18 हजार भारतीय मौजूद हैं.

इजराइल में मौजूदा स्थिति को ठीक नहीं है, यहां युद्ध जैसे हालात हैं. ऐसे में भारतीय दूतावास ने अपने नागरिकों को सतर्क रहने के लिए कहा है. इजराइल के स्थानीय अधिकारियों ने सलाह दी है कि कृपया सावधानी बरतें, गैरजरूरी आवाजाही से बचें और सुरक्षा आश्रयों के करीब रहें. साथ ही भारतीय दूतावास ने अपने नागरिकों तक पहुंचने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर और एक ईमेल जारी किया है.

नुसरत भरुचा की पब्लिसिस्ट संचिता त्रिवेदी ने बताया कि भारतीय दूतावास की मदद से नुसरत को सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है. हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही है. उसकी आगे की सुरक्षा के लिए, अधिक जानकारी शेयर नहीं की जा सकती. हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं.

Related Articles

Leave a Comment