Home विषयजाति धर्म आस्तीन के सांप जेहादी “खान’ के जेहाद के फन को कुचलिए..

आस्तीन के सांप जेहादी “खान’ के जेहाद के फन को कुचलिए..

सतीश चंद्र मिश्रा

273 views
देश को दंगे आगजनी हिंसा खूनखराबे की आग में झोंकने के लिए जेहादी “खान’ ने RRB के रिजल्ट को घोटाला घोषित कर के जहरीला झूठ बोला। उस जहरीले झूठ का हथियार जेहादी लौंडों को थमा कर बवाल करने के लिए जमकर भड़काया। इस जेहादी के हिसाब से किसी नौकरी की न्यूनतम योग्यता से अधिक योग्यता रखने वाले को उस नौकरी के लिए आवेदन ही नहीं करना चाहिए। इसके इस तर्क के अनुसार देश में होनेवाली IAS की परीक्षा की न्यूनतम योग्यता स्नातक है इसलिए स्नातक से अधिक, उच्च शिक्षित नौजवानों को IAS की परीक्षा देने से रोक दिया जाना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ महीनों से हिन्दूओं हिंदुत्ववादियों के खिलाफ जमकर खुलेआम जहर उगल रहे राहुल गांधी की कांग्रेस की NSUI के गुंडों ने इस जेहादी “खान’ द्वारा देश को दंगे आगजनी हिंसा खूनखराबे की आग में झोंकने के षड्यंत्र में खुलकर जमकर हिस्सेदारी की है। एजेंसियों की प्रारंभिक जांच में ही यह देशघाती सच प्रमुखता से उजागर हो गया है।
सरकार इस जेहादी “खान’ की जांच NIA को सौंप कर इसके खिलाफ UAPA के तहत केस दर्ज कर इसे तत्काल गिरफ्तार करे। टीचर की नकाब में देश की आस्तीन में छुपे इस जेहादी सांप के खिलाफ सोशलमीडिया में जमकर अभियान चलाइए। इसके जहर ने आज देश की 7 लाख प्रतिभाओं को डसा है। अगर इस जहरीले जेहादी को रोका नहीं गया तो कल ये और ज्यादा खतरनाक खौफनाक तरीके से देश को डसेगा।
हमारा आपका बोलना इसलिए जरूरी हो गया है क्योंकि इस जेहादी खान के खिलाफ सरकार द्वारा शुरू की गयी कार्रवाई के जवाब में न्यूजचैनलों ने इस जेहादी खान को हीरो बनाकर उसके इंटरव्यू दिखाने की बरसात शुरू कर दी है, ठीक उसी तरह जिस तरह हत्यारे दुर्दांत आतंकी बुरहान वानी को हीरो और भारतीय सेना को खलनायक बनाने की कोशिश करने का कुकर्म इन्हीं न्यूजचैनलों ने किया था।
वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर समेत हर मंच पर इस जेहादी को नंगा करिए। यह लड़ाई हमारे आपके भविष्य की है।

Related Articles

Leave a Comment