Home चलचित्र यूपी में का बा’ से चर्चा में आईं नेहा सिंह राठौर UP की बनीं बहू, लखनऊ में लिए सात फेरे

यूपी में का बा’ से चर्चा में आईं नेहा सिंह राठौर UP की बनीं बहू, लखनऊ में लिए सात फेरे

by Sharad Kumar
239 views

बिहार की चर्चित लोकगायिका नेहा सिंह राठौर शादी के बंधन में बंध गई है. अपने गाने के जरिए ‘यूपी में का बा’ से उत्तर प्रदेश की व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली नेहा सिंह ने यूपी के अंबेडकरनगर के रहने वाले हिंमाशु सिंह से शादी की है. यह शादी लखनऊ में 21 जून को हुई है. नेहा सिंह की शादी शादी तरीके से हुई. शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था. परिवार के और करीबी लोग ही शादी में शरीक हुए. शादी के दौरान नेहा सिंह साड़ी पहने नजर आई।

दरअसल नेहा सिंह राठौर यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान खूब चर्चित हुई थी. जब उन्होंने यूपी की व्यवस्था पर सवाल उठाते एक भोजपुरी गाना ‘यूपी में का बा’ रिलीज किया था. जिसमें योगी आदित्यनाथ पर भी व्यंग स्टाइल में उन्होंने तीखा हमला किया था. इससे पहले नेहा सिंह ‘बिहार में का बा’ को लेकर भी चर्चा में आई थी. उस समय नेहा के इस गाने का जवाब लोक गायिका मैथिली ठाकुर ने गाने के जरिए जवाब दिया था. मैथिली ठाकुर ने नेहा के ‘का बा’ के जवाब में मैथिली का ‘बिहार में ई बा’ काफी चर्चित हुआ था।

बता दें कि नेहा सिंह राठौर बिहार के कैमूर जिले के जलदहां गांव की रहने वाली है. नेहा ने अपने गाने की वजह से बहुत कम वक्त में भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है. लोक गायिका नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें करीब 3 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Leave a Comment