Home नए लेखकओम लवानिया इस बार ईद पर सल्लू नजर न आएंगे | प्रारब्ध

इस बार ईद पर सल्लू नजर न आएंगे | प्रारब्ध

लेखक - ओम लवानिया

269 views
इस बार 3 मई के दिन सुमैया तारा यानी सल्लू नजर न आएंगे। पिछली बार राधे के साथ जो रिकॉर्ड बनाएं है, उन्हें कोई माई का लाल तोड़े तब आएंगे।
वही, बी-टाउन के गलियारें में ख़बरें दौड़ रही है सल्लू की टाइगर-3 के डिजिटल राइट्स भारी कीमत में बिके है। अम्मा जॉन ने 200 करोड़ रुपये देकर अपने नाम किए है। वैसे बीते दिनों अम्मा जॉन ने बॉलीवुड के आंगन में दोनों हाथ खोल दिए है, भर भरकर डील हुई है।
टाइगर-3 के साथ यशराज फ़िल्म ने अपने पठान को भी 210 करोड़ में डिजिटल के हवाले कर दिया है। लगता है अम्मा जॉन ने 2023 का साल मट्टी-पलित करवाने का मन बना लिया है।
साजिद नाडियाडवाला तड़प, 83, बच्चन पांडे और अब हीरोपंती-2 ने अच्छे से समझा दिया है। इसलिए तो सल्लू के साथ कभी ईद कभी दीवाली 15 करोड़ का घाटा खाकर हाथ पीछे खींच लिए है। अब सल्लू भिया अकेले नुकसान झेलने निकलेंगे।
उधर, देशद्रोही कालजयी निर्माता-निर्देशक-लेखक-अभिनेता-अब तथाकथित समीक्षक फ़िल्म मेकिंग व फ़िल्म बिज़नेस के बारे में बतला रहे है। कि ये जो फ़िल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिखलाया जाता है न! फेक है। इतनी कमाई तो होती भी नहीं है। बाहुबली, ट्रिपल आर, केजीएफ़, पुष्पा आदि की कमाई है सब फर्जी है। दंगल का नाम न लिया था। क्योंकि दंगल की कमाई के नोट स्वयं लीजेंड ने अपनी निगरानी में छपवाए और दर्शकों में बंटवाये थे।
कल सुमैया तारा अवश्य आना चाहिए था। कितना खाली-खाली सा प्रतीत होगा। वैसे ठीक भी है राधे से अव्वल दर्जे वाली स्क्रिप्ट तैयार न होगी। अब इस फ़िल्म से ऊपर ही निकलना है। नीचे थोड़े आ सकते है। कदम आगे की ओर पड़ते है पीछे नहीं, अगली बार टाइगर-3 आ रही है।
हालांकि बीड़ू का टाइगर तो लुढ़क गया है। लेकिन कागज पर टाइगर-3 दमदार नजर आ है। कुछ भी हो राष्ट्रवादी विंग टाइगर को बॉक्स ऑफिस पर लिटा देगी।

Related Articles

Leave a Comment