Home चलचित्र हँसाने वाला सबको रुला गया राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे

हँसाने वाला सबको रुला गया राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे

by Sharad Kumar
51 views

हम सब के चहेते और कॉमेडी की दुनिया को नया मुकाम देने वाले कानपुर के कॉमेडियन और फिल्म एक्टर राजू श्रीवास्तव ने आज हम सबको हमेशा के लिए अलविदा कह दिया वो 58 वर्ष के थे आज से करीब 42 दिन पहले राजू श्रीवास्तव जी को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनको दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था

तकरीबन 42 दिन से उनका इलाज चल रहा था लेकिन आज राजू श्रीवास्तव ने दम तोड़ दिया हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हई थी. उनको पहले आईसीयू में एडमिट करवाया गया था, लेकिन तबीयत में कोई सुधार ना होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था

भरपूर कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और एक महान अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए.

राजू श्रीवास्तव ने 80 के दशक से मनोरंजन की दुनिया में संघर्ष करना शुरू कर दिया था, लेकिन उनको अपने टैलेंट के हिसाब से पहचान नहीं मिल पा रही थी. हालांकि इस दौरान राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर की फिल्म तेजाब से हिंदी सिनेमा जगत में कदम तो जरूर रख लिया था और फिर कुछ फिल्म में अभिनय भी किया . फिर भी राजू को अभी काफी लंब सफर तय करना था.

साल 2005 आया और वहां से राजू श्रीवास्तव की किस्मत ने करवट बदली. जी हां इसी साल मशहूर कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी के हुनर से सबका दिल जीता और इसी शो से राजू श्रीवास्तव का नाम गजोधर भैय्या के रूप में मशहूर हुआ.
ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे

Related Articles

Leave a Comment