Home Uncategorized अक्षय कुमार की छीछालेदर | प्रारब्ध

अक्षय कुमार की छीछालेदर | प्रारब्ध

295 views
पिछले दिनों जब यशराज फिल्म्स ने पृथ्वीराज का ट्रेलर लॉन्च किया है। तबसे अक्षय कुमार की अच्छी छीछालेदर हो रही है।
दर्शकों को 56 के अक्षय कुमार में वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान कतई नजर न आ रहे है। दर्शक ट्रेलर के स्क्रीन शार्ट लेकर अक्षय के फैशियल एक्सप्रेशन देखकर कह रहे है। कि इतने सीरियस किरदार में भी हँसा दिया है।
तो वही, ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम के दौरान प्रेस मीट में पत्रकार ने अक्षय से पूछा कि पृथ्वीराज चौहान गुजरात या राजस्थान थे?
ओ तेरी….कैसा सवाल पूछ बैठा….सोच-विचारकर अक्षय ने कहा कि हिंदुस्तानी थे, इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वे कहाँ से थे और कहाँ जन्में….मतलब बेसिक इतिहास में डब्बा गोल है। ख़ैर
पृथ्वीराज कंटेंट से पोपट झेल रहे अक्षय कुमार, ने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ़ की। तो विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि तारीफ करना मजबूरी है।
तो दूसरे पत्रकार ने पूछा, अक्षय आपको कैसा लग रहा है क्या अनुभव रहा। 56 की उम्र में जब आप 26 वर्ष के युवा वीर योद्धा से मिलने गए। कोई समस्या हुई या पहली मुलाकात में घुल-मिल गए।
देखिए, समस्या जैसी कोई बात नहीं थी। माना कि मेरी उम्र 50 प्लस है। लेकिन… लेकिन! आपको बतला दूँ, मेरे पास भी स्पेशल 26 का अनुभव था। पूरा मिशन मेरे नेतृत्व में पूरा किया गया। इसी तजुर्बे के बिनाह पर पृथ्वीराज से मुलाकात की और मजा आया।

Related Articles

Leave a Comment