Home महिला लेखकAkansha Ojha घृणास्पद हैं ड्रैग कल्चर

घृणास्पद हैं ड्रैग कल्चर

Akansha Ojha

by Akansha Ojha
358 views

ड्रैग कल्चर कई तरह के होते है परन्तु जो प्राया विदेशी सर जमी पर किया जाता है वो कुछ महिलाओ द्वारा नग्न अवस्था में किया गया डांस होता है अमेरिका जैसे देशो में यह कल्चर बहुत पहले से था लेकिन अब इस कल्चर में छोटी बच्चियों को भी शामिल किया जिनकी आयु अभी लगभग 5 साल की होगी

एक छोटा बच्चा शायद 5 या 6, लगभग नग्न ड्रैग क्वीन के अंडरवियर में पैसे भरता है, जैसा कि माता-पिता मुस्कुराते हुए देखते हैं।
लगता है अमेरिका का नया धर्म और जल्द ही आधुनिक उदारवादी हिंदू होंगे जो वेद शास्त्र के खंडन में रहते हैं और दावा करते हैं कि हम उनसे पहले भी ऐसा कर रहे थे। क्योंकि हम “अब्राहमिक्स” नहीं हैं।

 

बहुत ही ज्यादा निंदा का विषय और घृणास्पद है छोटे छोटे अबोध बच्चों से उनका बचपन छीन कर 5-6 साल के बच्चियों और बच्चों को ड्रैग कल्चर जैसी चीजों से अवगत करावाना जिसमें एक नग्न डांसर स्त्री, पुरूष या कोई और उनके अंदरूनी वस्त्रों में पैसे भरे जाते हैं।
अभी कुछ दिन पहले मैने यही पोस्ट डाली थी। और हुआ भी यही। आधुनिकता के नाम पर अमेरीका की कुछ मानसिक गुलाम औरतें जो रहती तो हैं भारत में लेकिन इस घटिया कल्चर के समर्थन में उतर आयीं।
मातृत्व सिर्फ पैदा कर देने भर का नाम नहीं है। मातृत्व का मतलब है हर बुरी चीज, संगत और बुराइयों से अपने बच्चे को बचाना जिससे वो आगे जाकर समाज निर्माण में भागीदार बने।लेकिन ऐसी कुछ औरते हैं जिनके लिए किसी 5-6 वर्षीय बच्ची द्वारा Burlesque Dancer के अधोवस्त्र में पैसे भरना कोई बड़ी बात नही।,जिनके लिए उनका छोटा बच्चा अगर पॉर्न वर्ल्ड में एक्सपोज हो रहा और उसके इलिमैंट्स से परिचित होकर खुश हो रहा है तो स्टेटस सिंबल का विषय है इलिट कल्चर में
जिनके लिए उनका बच्चा पीडोफीलिया के इस नये तरीके का शिकार हो रहा तो कोई बड़ी बात नहीं है।
आखिर वो अपने आप को आधुनिक कहेंगी कैसे ??

Related Articles

Leave a Comment