Home चलचित्र 32 (कोरियन): “छोड़ने का फैसला” Review

32 (कोरियन): “छोड़ने का फैसला” Review

Sumant Vidwans

68 views

यह शायद पहली बार है जब मैंने थिएटर में कोई गैर-अंग्रेजी, गैर-भारतीय फिल्म देखी। मैं एक चीनी फिल्म देखना चाहता था, लेकिन एक अच्छी नहीं मिली, इसलिए मैंने इसे चुना।

यह एक रोमांटिक रोमांच है। एक कोरियाई व्यक्ति की पहाड़ से गिरकर रहस्यमय ढंग से मौत हो गई है। उसकी चीनी पत्नी मुख्य संदिग्ध है, लेकिन मामले की जांच करने वाला अधिकारी उस पर पड़ता है और सबूत के अभाव में उसे छोड़ दिया जाता है।

आदमी दोषी महसूस करता है और दूसरे शहर में चला जाता है जहां उसकी पत्नी परमाणु वैज्ञानिक है। लेकिन उसके तुरंत बाद, चीनी महिला भी दूसरे पुरुष से शादी कर लेती है और उसी शहर के अंत में चली जाती है। उसके अगले पति की भी जल्द ही हत्या कर दी जाती है और उसी अधिकारी को मामले की जांच करनी होती है। वह निश्चित है कि फिर से वही गलती नहीं करेगा। लेकिन महिला आत्महत्या से मर जाती है और वह फिर असफल हो जाता है।

कहानी बहुत धीमी है, और थोड़ी उबाऊ है। यह एक हत्या रहस्य नहीं है क्योंकि वास्तव में हत्यारे के बारे में कोई रहस्य नहीं है। यह एक थ्रिलर की तुलना में अधिक रोमांटिक फिल्म है।

मैंने इस निर्देशक की पिछली फिल्म The Handmaiden देखी थी जो मुझे बहुत पसंद आई थी। लेकिन मैं उनकी कुछ और फिल्में देखूंगा क्योंकि उनकी फिल्में एक तरह से असामान्य हैं।

 

Related Articles

Leave a Comment