Home विषयअपराध पाकिस्तान पंजाब में मृत किशोरी के साथ बलात्कार | प्रारब्ध

पाकिस्तान पंजाब में मृत किशोरी के साथ बलात्कार | प्रारब्ध

Author -Ajit Singh

by Ajit Singh
255 views
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गांव चक कमला में एक किशोरी का निधन हुआ ..उसके परिवार वाले गांव के कब्रिस्तान में उसे दफन कर दिए ।
अगले दिन जब वह कुछ धार्मिक अनुष्ठान करने कब्र के पास गए तब उनके होश उड़ गए कि कब्र पूरी तरह से खोद दी गई थी और अंदर किशोरी की लाश नहीं थी
फिर परिवार वाले जब कब्रिस्तान के चारों तरफ खोजे तब उन्हें कुछ दूर उस मृत किशोरी की नंगी लाश मिली और लाश के गुप्तांग पर ढेर सारा वीर्य पड़ा था।
अब पाकिस्तानी पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि हम वैज्ञानिक ढंग से जांच करवाएंगे किसी दोषी को नहीं छोड़ेंगे और आप जानकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि यह घटना ईद के दूसरे दिन हुई ।
पाकिस्तान में जब किसी जवान महिला या किशोरी का निधन होता है तब उसके परिवार वाले उसकी कब्र की कई हफ्तों तक रखवाली करते हैं क्योंकि पाकिस्तान में कब्र में से महिलाओं और लड़कियों की लाश से निकालकर बलात्कार करना एकदम आम बात हो गई है और यह उनके संस्कारों में है ।
और जानते हैं ये संस्कार कहाँ से आया है ।
Sky Book एवं हगthis में बाकायदे इसका प्रावधान है कि आप अपनी मृत पत्नी से मृत्यु के कितने घंटे बाद तक खुर खार कर सकते हैं ।
इसीलिए जब यह मुग़ल हमला करते थे तब हिंदू महिलाएं जोहर कर लेती थी क्योंकि उन्हें पता था कि यह दरिंदे लाशों के साथ भी बलात्कार करते हैं ।
साभार

Related Articles

Leave a Comment