Home विषयअपराध प्रयागराज में पुलिस की गाड़िया फूकी , पत्थर मारे मुरादाबाद में फांसी दो के लगे नारे

प्रयागराज में पुलिस की गाड़िया फूकी , पत्थर मारे मुरादाबाद में फांसी दो के लगे नारे

Swami Vyalok

by Swami Vyalok
335 views

यह मामला है नूपुर शर्मा के विवादित बयान का उनके कही न कही सत्य बयान बोलने के बाद मुस्लिम समाज में जैसे मिर्ची सी लग गयी हो क्यूंकि उन्होंने मुस्लिम समाज के अल्लाह के ऊपर बयान दे दिया था बस फिर क्या था मुस्लिम लोगो को जैसे डूबते को तिनके का सहारा मिल गया हो ज्ञानव्यापी मामले का बदला लेने के लिए मेरे हिसाब से  जो हजरत मोहम्मद (सल्लाहैवसल्लम) PBUH अपने पर कूड़ा फेंकनेवाली औरत के घर उसका हालचाल पूछने चले गए, जब उसने दो दिनों तक कूड़ा नहीं फेंके, उनकी शिक्षा पर चलने का दावा करने वालों का ये हाल!

 

नमाज आपका प्राथमिक कर्तव्य है, पूजा है। आप पूजा के बाद तकरीर सुनते हैं, करते हैं ताकि नबी की बातों पर चर्चा कर सकें, अमल कर सकें। यही है आपका वो कौल, यही है आपका अमन? आज सचमुच मुसलमानों ने इस्लाम का झंडा नीचे कर दिया। यह देखकर मेरा हृदय फट गया जब कई चैनलों पर लिखा देखा–सड़कों पर नमाजी, कहीं बम, कहीं पत्थरबाजी। क्या हजरत मोहम्मद PBUH ने यही सीख दी है, यही बताया है….
बेहद शर्मनाक! वही दूसरी तरफ
यूपी पुलिस-प्रशासन के धैर्य और हिम्मत की दाद देता हूं। 8 शहरों में नमाजियों की पत्थरबाजी और हिंसा के बावजूद अभूतपूर्व संयम दिखाया है, पुलिस ने। गलती से अगर फायरिंग में एक भी नमाजी मारा जाता, तो सारे देश में कितनी बदनामी होती, कितनी थू-थू होती?
बाकी, जिन लोगों ने पत्थरबाजी की है, उनके बारे में क्या ही कहें? ये इस्लाम को बदनाम करनेवाले लोग हैं। ये सच्चा इस्लाम नहीं है। इस्लाम का मतलब है समर्पण, दया, त्याग।हजरत मोहम्मद सल्लाहैवसल्लम PBUH ने अंधकार के दौर से निकालकर अरब को नयी रोशनी दिखाई, वह रोशनी आज पूरी दुनिया को रोशन कर रही है
अफसोस इन पत्थरबाज नमाजियों ने सब खाक कर दिया..
सब खाक।
अफसोस है मुझे, आज अपने मुसलमान दोस्तों के लिए।
शर्मनाक…बेहद शर्मनाक।

Related Articles

Leave a Comment