Home नए लेखकओम लवानिया बॉलीवुड सावधान….मेजर पैन इंडिया दस्तक देंगे | प्रारब्ध

बॉलीवुड सावधान….मेजर पैन इंडिया दस्तक देंगे | प्रारब्ध

लेखक - ओम लवानिया

720 views
देश के राजनेता व सरकारें अपने कर्तव्य से मुँह फेर सकती है या कहे यू टर्न ले सकते है। देश व इसकी साख को दांव पर लगा सकते है। लेकिन…लेकिन! एक सोल्जर कभी भी अपने कर्तव्य से पीछे नहीं हटता, अपनी ड्यूटी पूरी करता है। चाहे जान चली जाएं।
तभी तो 2008 में पाकिस्तानी आतंकियों की कायराना हरकत ताज अटैक के वक्त मेजर संदीप उन्नीकृषणन जान की परवाह किए बिना, अपने कर्त्तव्य पर टिके रहे। लोगों की जान बचाने की कोशिशें की, खुद हमेशा के लिए सो गए।
अभिनेता महेश बाबू द्वारा निर्मित और अदिवि शेष के इर्दगिर्द मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के शौर्य को सिनेमाई पर्दे पर उतारा जा रहा है। ट्रेलर इफेक्टिव है और डाइलॉग में इमोशनल मर्म कूट कूटकर भरा है जो देशभक्ति को प्रखरता से दर्शा रहा है।
सिनेमाई पटल पर प्रकाश राज ‘कुछ भी’ मेजर के पिता के किरदार में जिस अंदाज में मिल रहे है न, दमदार नजर आ रहे है। काश प्रकाश रील की तरह रियल में भी ऐसी ही सोच रखते है। टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन न करते तो ठीक रहता। ख़ैर।
अभिनेता शेष मेजर के साथ अच्छे नजर आ रहे है।
बॉलीवुड सावधान….मेजर पैन इंडिया दस्तक देंगे। ट्रेलर ने जिस हिसाब के कंटेंट का वादा दिया है न, वैसे ही निकला तो कुढ़न पुनः बढ़ जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment