Home विषयजाति धर्मईश्वर भक्ति कुरान से कुछ आयते हटाई जानी चाहिए

कुरान से कुछ आयते हटाई जानी चाहिए

Ashish Kumar Anshu

by Ashish Kumar Anshu
353 views
ब्रम्हाजी ने अपनी बेटी का बलात्कार किया। यह बात लाखों बार दोहराई जा चुकी है। इस बात को जितनी बार कथित प्रगतिशील हिन्दूओं ने दोहराया है, उससे कम बार मुसलमानों ने नहीं दोहराया। भारत में बहुसंख्यक हिन्दूओं के ईष्ट ब्रम्हाजी के लिए ऐसा कहने वालों पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। ना कहा गया कि ऐसा लिखने वाले का सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। लेकिन इससे मिलती जुलती बात मोहम्मदजी के लिए कह दी गई तो देश भर में दंगे की स्थिति है। मोहम्मदजी के लिए जो कुछ कहा जा रहा है, वह कोई गढ़ी हुई बात नहीं है। सारे तथ्य इस्लाम की मजहबी किताबों में ही दर्ज है।
वे लोग अचानक मार्केट से लापता हैं जो कहते थे कि कहे का जवाब कहा और लिखे का जवाब लिखा हो सकता है। हाल में ही एक मोमिन ने अपील की थी कि कुरआन से कुछ आयते हटाई जानी चाहिए। उससे पहले कुरआन की आयतों पर सलमानजी रश्दी एक किताब लिखकर लोकप्रिय हो चुके हैं। कुफ्र (अल्लाह की सत्ता को मानने से इंकार कर देना) लिखकर तहमिनाजी दुर्रानी ने भी खूब नाम ​कमाया है। ऐसा नहीं है कि जो कुछ आज कहा जा रहा है नबी को लेकर वह पहली बार कहा जा रहा है। उस पर पर्याप्त चर्चा हुई है। इन बातों से सह​मति रखने वाले लाखों मुसलमान दुनिया भर से एक्स मुस्लिम हुए हैं।
एक महत्वपूर्ण बात कि जिस बात को आप जितनी ताकत से दबाने की कोशिश करेंगे, वह बात उतनी उभर कर लोगों के बीच आएगी। इसलिए कहने ​दीजिए जो रतन लाल कहते हैं, कहने ​दीजिए जो नुपूर शर्मा कहती हैं। उनसे कोई असहमति है तो उसे लिखकर और बोलकर दर्ज कराया जाना चाहिए। ना कि लिखने वाले के परिवार को धमकी देकर। परिवार की तस्वीर को वायरल करके, आप अपना बदला लें। ऐसी हरकत कोई मोमिन करें, यह तो कोई ‘अल्लाह’ भी नहीं चाहेगा।

Related Articles

Leave a Comment